Advertisement

उर्वशी रौतेला का फ़ेसबूक अकाउंट हुआ हैक, एक्ट्रेस ने फ़ैंस से कही ऐसी बात

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, पुलिस ने उर्वशी को मदद का वादा किया 

162

बॉलीवुड(Bollywood) की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) किसी ना किसी चीज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब उर्वशी रौतेला अपने फेसबुक अकाउंट(Fcaebook account) को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।  उर्वशी ने अपने फैंस को जानकारी दी कि, उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया।  वहीं उर्वशी ने फैंस से उनके फेसबुक अकाउंट से की गई किसी भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने से मना किया है।

Advertisement

बता दें कि उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  वें फैंस के लिए आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  इसके अलावा उर्वशी पर ट्वीट कॉपी करने के भी आरोप लग चुके हैं।  पर इस बार उर्वशी अपने फेसबुक अकाउंट के लिए सुर्ख़ियों में हैं।

उन्होंने ट्विटर के माध्यम से फैंस को अपने फेसबुक अकाउंट हैक होने के बारे में जानकारी दी हैं।  उर्वशी ने ट्वीट में लिखी कि, मेरा फेसबुक अकाउंट हैक हो चुका है, कृपया कर किसी भी पोस्ट पर ध्यान ना दें। आप भी देखिये उर्वशी का ट्वीट……

वहीं उर्वशी की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने भी उर्वशी की मदद की।  मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से उर्वशी को जवाब देते हुए लिखा कि, ‘हमने आपकी शिकायत को साइबर पुलिस तक पहुंचा दिया है’।

 

यह भी पढ़ें- शॉर्ट ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, लोगों ने कहा- “ये भी क्यों पहना है?”

 

बता दें कि हैकर्स उर्वशी के सोशल मीडिया अकाउंट का दुरूपयोग कर सकते थे, उससे पहले ही उर्वशी ने पुलिस और लोगों को सावधान कर दिया।  वहीं अब जल्द पुलिस उर्वशी के फेसबुक अकाउंट को हैकर्स के चुंगल से आजाद करा दें।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement