Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब पुलिस खंगाल रही बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज, अब सामने आई ये बात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस की ताजा जानकारी मुताबिक पुलिस अब सुशांत की बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगाल रही है।

528

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीती 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। लेकिन, सुशांत ने अचानक इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इस बात की जानकारी किसी को नहीं है। हालांकि, मुंबई पुलिस इस पूरे मामले ही छानबीन लगातार कर रही है, जिसके चलते अब इस सुसाइड केस से जुड़ी अहम जानकारी सामने आई है।

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस की ताजा जानकारी मुताबिक पुलिस अब सुशांत की बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगाल रही है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के घर में पुलिस को कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं मिला है। गौरतलब है कि इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस अब तक 34 लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज कर चुकी है। गौरतलब है कि बीते रोज ही इस मामले को ने लेकर पुलिस ने संजय लीला भंसाली से करीब तीन से चार घंटे पूछताछ की थी।

(यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस पर बोले मुंबई के डीसीपी, जांच को लेकर कही ये बात)

खबरों की मानें तो मुंबई पुलिस ने ट्विटर से संपर्क करके सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ट्विटर अकाउंट की गतिविधियों को लेकर भी जानकारी मांगी है जिसका जवाब आना अभी बाकी है। गौरतलब है कि 14 जून, 2020 को सुशांत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। ऐसे में एक्टर की मौत को लेकर पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी हुई है। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहें।

Advertisement