Advertisement

वाणी ने पहनी ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ प्रिंटेड बिकिनी, तस्वीरें देख लोगों ने मचा दिया बवाल

खूबसूरत अदाकारा वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने हाल ही में एक बिकिनी फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीर उन्होने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की है। पर यहां उनकी बिकनी में 'हरे रामा हरे कृष्णा' के नाम से प्रिंटेड है जो बवाल मचा रहा है।

506

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा वाणी कपूर (Vaani Kapoor)  इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘वॉर (War)’ को लेकर चर्चा में हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर भी वाणी काफी एक्टिव नज़र आ रही हैं। यहं उनकी एक से एक अदाएं लोगों को अपना दीवाना बना रही है। पर हाल ही में वाणी ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है,जो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही है। इस तस्वीर में वाणी के कपड़े का लोग मकर विरोध कर रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला..

Advertisement

दरअसल वाणी ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बिकिनी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी यह तस्वीर फोटोशूट के दौरान की है जहां वाणी अपनी अदाएं बिखेरती दिखाई दे रही हैं। खुले बालो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ वाणी ने कैप्शन में लिखा है “जीवन को गंभीरता से न लें,  कोई भी व्यक्ति जिंदा नहीं निकलता है”। पर यहां उनकी बिकनी में ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ के नाम से प्रिंटेड है जो बवाल मचा रहा है। नीचे देखें तस्वीर

View this post on Instagram

Don’t take life too seriously ? ? nobody gets out Alive ??

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

वहीं इस तस्वीर पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ट्रोलर ने कहा है ‘राम नाम को मत मैम, अच्छा नहीं लग रहा है।’ तो वहीं एक ने कहा है ‘नाम राम का काम रावण का’। नीचे देखें ट्रोलर्स ने और क्या कमेंट किए हैं।

वहीं वाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वॉर के बाद अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ है। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ नज़र आएंगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: वॉर की सफ़लता के बाद स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल की ब्रांड एम्बेसडर बनीं वाणी कपूर  ]

 

Advertisement