Advertisement

वॉर की सफ़लता के बाद स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल की ब्रांड एम्बेसडर बनीं वाणी कपूर  

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vani Kapoor) फिलहाल वॉर (War) की सफलता का आनंद ले रही हैं। इसी बीच वो स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल की ब्रांड एम्बेसडर भी बन गई हैं।

379

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vani Kapoor) फिलहाल वॉर (War) की सफलता का आनंद ले रही हैं। इसी बीच वो स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल की ब्रांड एम्बेसडर भी बन गई हैं। सलून प्रोफेशनल और टेक्‍नीशियंस के लिये तैयार किये गये प्रीमियम हेयर कलर रेंज स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल ने अभिनेत्री वाणी कपूर को ब्रांड का नया चेहरा घोषित किया है। मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में वाणी ने रैंप पर वॉक किया और ब्रांड का नया कलेक्‍शन ‘रेट्रो फंकी’ लॉन्‍च किया

Advertisement

इस घोषणा के बारे में बताते हुए वाणी कपूर ने कहा, ‘’ स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल सही मायने में एक आइकन और अलग हटकर ब्रांड है। खुद को अभिव्‍यक्‍त करने के मामले में यह ब्रांड सबसे आगे रहा है। अब इस परिवार का हिस्‍सा बनने की मुझे बहुत खुशी है और मुझे इस क्रिएटिव साझेदारी का इंतजार है। यह काफी शानदार होने वाला है क्‍योंकि मुझे बालों पर कलर और स्‍टाइलिंग के साथ प्रयोग करना पसंद है!’’

वाणी के साथ सहयोग के बारे में, श्रीमती रोशेल छाबड़ा, प्रोफेशनल डिविजन हेड, हाइजीनिक रिसर्च इंस्‍टीट्यूट ने कहा, ‘’वाणी के स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल परिवार के साथ जुड़ने की हमें खुशी है। वह बहुत ही काबिल, जिंदादिल और बेहतरीन यूथ आइकन हैं। उन्‍होंने फैशन की अपनी कमाल की समझ और बिंदास स्‍टाइल के तरीकों से भारत को प्रेरित किया है। स्‍टाइल आइकन के तौर पर ‘गो बोल्‍ड’ की भावना को व्‍यक्‍त करने के लिये वाणी कपूर ब्रांड की स्‍वाभाविक पसंद थीं।‘’

[यह भी पढ़ें: ऋतिक, टाइगर और वाणी समेत इन 11 सितारो ने बढ़ाई बी-टाउन की रौनक, देखें तस्वीरें]]

बता दें, स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल- वर्ष 2004 में हाइजीन रिसर्च इंस्‍टीट्यूट द्वारा लॉन्‍च किया गया एक ब्रांड है। जो कि सैलून व्‍यावसाय में स्‍टाइल एवं ग्‍लैमर से करीब से जुड़ा हुआ है। हेयर कलर ब्रांड के रूप में स्‍ट्रीक्‍स भरोसेमंद ब्रांड है और भारत में हर महीने 17 लाख उपभोक्‍ता इसका इस्‍तेमाल करते हैं और इसकी बिक्री 3 लाख आउटलेट्स के जरिए की जाती है।

Advertisement