Advertisement

ओटीटी पर नहीं बल्कि थिएटर में रिलीज होगी वरुण और सारा स्टारर ‘कुली नं 1’, मेकर्स ने तय की नई तारीख   

डिजिटल प्लेटफार्म पर नहीं बल्कि थिएटर में रिलीज होगी वरुण(Varun Dhawan) और सारा स्टारर कुली नं-1(Coolie No -1) 

301

कोरोना महामारी(Corona Virus) ने अन्य क्षेत्रों की तरह फिल्म इंडस्ट्री को भी बुरे तरीके से प्रभावित किया है। लॉकडाउन(Lockdown) की वजह से सिनेमाघर बंद होने के साथ -साथ शूटिंग भी ठप पड़ी हुई है। जहां कुछ फिल्मों की शूटिंग अधूरी पड़ी है तो, कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी होने के बावजूद रिलीज नहीं हो पा रही है।

Advertisement

जिसके चलते मेकर्स अब डिजिटल प्लेटफार्म पर अपनी फिल्मों को रिलीज कर रहे हैं। वर्ना फिल्म की रिलीज डेट को अगले साल तक पोस्टपॉन कर रहे हैं। अजय देवगन की फिल्म मैदान के बाद अब वरुण धवन(Varun Dhawan) और सारा स्टारर ‘कुली नंबर -1′(Coolie No -1) को भी अगले साले रिलीज करने का फैसला लिया गया है। 

 

पिछले कई दिनों से खबर उड़ रही थी कि वरुण और सारा अली खान स्टारर ‘कुली नंबर -1’ को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। पर फ़िल्मकेर्स इस बात के लिए राजी नहीं हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स ने हालही में एक मीटिंग की थी। मीटिंग में फिल्म की रिलीज को लेकर बातचीत हुई। सभी ने एक सहमति से फिल्म को अगले साल जनवरी के महीने में रिलीज करने का फैसला लिया। अब फिल्म को अगले 1 जनवरी 2021 को रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- वरुण धवन ने ‘कुली नं-1’ के नए पोस्टर की मदद से लोगों को किया कोरोना के प्रति जागरूक, देखा आपने?

बता दें कि, पहले फिल्म कुली नंबर -1′ को 1 मई को थिएटर में रिलीज किया जाना था। पर लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज को पोस्टपॉन करने का फैसला लिया गया। वहीं अब कई और फिल्म मेकर्स अपनी -अपनी फिल्मों को अगले साल रिलीज करने का फैसला ले सकते हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement