Advertisement

जीएफ़ नताशा संग शादी की ख़बरों पर वरुण ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा ख़ुलासा

इन दिनों वरुण धवन (Varun Dhawan) और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी की ख़बरें सुर्खियो में बनी है। वहीं अपनी शादी पर वरुण ने चुप्पी तोड़ते हुए दिया चौंकाने वाला बयान।

517

इन दिनों वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी अपकमिंंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3d) को लेकर चर्चा में हैं। पर इसी बीच वरुण अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियो में है। उनके और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी की ख़बरें कई दिनो से  छाई हुई है। बताया जा रहा कि नताशा और वरुण इसी साल मई में शादी कर सकते हैं।

Advertisement

वहीं हाल ही में वरुण ने इन शादी की ख़बरों पर चुप्पी तोड़ी है। अमर उजाला से बातचीत के दौरान वरुण ने शादी की इन ख़बरों को अफवाह करार दिया है। उन्होंने यहां कहा “हमारी शादी की सारी अफवाहें मीडिया के द्वारा फैलाई गई हैं।”

वरुण ने यहां बताया कि उनके और नताशा की शादी की ख़बरो में थोड़ी भी सच्चाई नहीं है। वरुण बाताते हैं “हमारा अभी शादी को लेकर ऐसा कोई प्लान नहीं है। इस बारे में हमने किसी से चर्चा भी नहीं की। मेरी शादी में मीडिया को ज्यादा दिलचस्पी है,  तो मैं निवेदन करूंगा कि वह मेरी शादी का खर्चा भी उठा ले।” वरुण कहते हैं ” मेरी शादी की तारीख भी  मुझे मीडिया ने बता दिया है, जो कि मुझे ही नहीं पता।” वरुण की मानें तो कई बार ऐसा हुआ लेकिन हर बार मीडिया गलत ही साबित हुई है।

[यह भी पढ़ें: गोवा में जीएफ नताशा से डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे वरुण धवन, ऐसी है पूरी प्‍लानिंग]

वहीं फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में वरुण के अपोजिट श्रद्धा कपूर लीड रोल में नज़र आएंगी। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी महीने 24 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही हैं। इसके अलावा वरुण की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ भी इसी साल मई में पर्दे पर रिलीज़ होगी। डेविड धवन के निर्देशन में बन रही ‘कुली नंबर 1’ वरुण के साथ सारा अली खान नज़र आएंगे।

 

Advertisement