Advertisement

पुलिस वाले को हाथ मिलाने के कारण ट्रोल हुए वरुण, ट्रोलर ने कहा इडियट तो वरुण ने भी दिया करारा जवाब

एक्‍टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की कुछ तस्‍वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें वह पुलिस का हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं।

218

कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते पूरा देश लॉकडाउन है। ऐसे में इस खतरनाक वायरस से बचने के देश की जनता की समेत बॉलीवुड सितारे भी सेल्‍फ आइसोलेशन में रह रहे हैं। वहीं इस आपदा को देखते हुए केंद्र और राज्‍य सरकारें सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करने के लिए हिदायत दी जा रही है। ऐसे में एक्‍टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की कुछ तस्‍वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें वह पुलिस का हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। उनकी इन तस्‍वीरों को देखकर कुछ लोग उन्‍हें ट्रोल कर रहे थे, जिसे देख एक्‍टर ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। देखें इधर..

Advertisement

कोरोना संक्रमण के इस मौके पर वरुण धवन (Varun Dhawan) की पुलिस वाले से हाथ मिलाते हुए पुरानी तस्वीर देख एक यूजर ने उन्‍हें ट्रोल कर दिया है। यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क और ग्लब्स कहां हैं। बेवकूफ, पुलिस वाले से हाथ मिला रहा है, उन्हें भी इंफेक्शन का खतरा है। एक्टर ने खराब मिसाल पेश की है।’ ऐसे में इस ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए वरुण धवन (Varun Dhawan) ने रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘ईडियट यह पुरानी तस्वीर है, जो 2 महीने पहले खींची गयी थी। लव यू।’

(यह भी पढ़ें : इस मुस्‍लिम अभिनेता ने ‘रामायण’ में निभाए थे ऋषि से लेकर राक्षस तक कई किरदार, जानें कौन..)

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की रिमेक में नज़र आएंगे। इसमे उनके अपोज़िट सारा अली खान नज़र आएंगी। डेविड धवन के निर्देशन में बन रही ये फिल्म इसी साल 1 मई को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement