Advertisement

वरुण से फोटोग्राफर ने पूछा शादी को लेकर ऐसा सवाल, एक्‍टर ने कहा- ‘बालिका वधू लाएगा’

वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी का हर कोई इंतजार कर रहा है। अपने चहेते एक्‍टर की इस शादी को लेकर लोग इतना उत्‍साहित हैं कि उन्‍हें जब भी मौका मिलता है तो वह खुद वरुण से उनकी शादी का लेकर पूछने लग जाते हैं।

461

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी का हर कोई इंतजार कर रहा है। अपने चहेते एक्‍टर की इस शादी को लेकर लोग इतना उत्‍साहित हैं कि उन्‍हें जब भी मौका मिलता है तो वह खुद वरुण से उनकी शादी का लेकर पूछने लग जाते हैं। बता दें कि हाल ही में एक्‍टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखें इधर…

Advertisement

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण जैसे ही गर्लफ्रेंड नताशा के घर से बाहर आते हैं तो फोटोग्राफर उनकी तस्‍वीर लेने लगते हैं। तभी एक फोटोग्राफर उनसे पूछता है, “वरुण भाई एक बात पूछना है।” इस सवाल को सुनकर वरुण रुक जाते हैं। फिर फोटोग्राफर कहता है पूछूं क्या? वरुण की हां सुनते ही वह पूछता है, “शादी कब है, आपकी?” इस सवाल के जवाब में वह कहते हैं मेरी भाई… और फिर सवाल घुमाते हुए उसी से पूछ लेते हैं कि ‘तू शादी कब कर रहा है। बालिका वधू लाएगा।’

View this post on Instagram

#varunkishaadi ?

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके बाद वरुण धवन (Varun Dhawan) कहते हैं कि ‘तेरा टाइम आ गया है मूंछ आ गई हैं तेरी। साथ ही गाड़ी में बैठने के साथ पूछ लेते हैं कि गांव किधर है तेरा? लड़का बताता है नेपाल। तो वरुण कहते हैं कि कर डालो… उधर तो जल्दी कर लेते हैं।’ वरुण धवन की फोटोग्राफर के साथ शादी को लेकर ये बातचीत खूब वायरल हो रही है।

(यह भी पढ़ें : नेहा और आदित्य ने रचाई शादी, देखें वरमाला पहनाते हुए कितना खुश लग रहे हैं दोनों)

गौरतलब है कि वरुण और नताशा के रोका सेरेमनी की खबरें हाल ही में सामने आईं थीं। जिन्‍हें एक्‍टर ने अफवाह बताया है। वरुण धवन (Varun Dhawan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement