Advertisement

फोटोग्राफर की शिकायकत करने पुलिस के पास गए वरुण धवन, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

वरुण धवन (Varun Dhawan) एक वीडियो सामने आया है जहां वह फोटोग्राफर्स से परेशान होकर पुलिस से उनकी शिकायत करते हैं। इसके बाद फोटोग्राफर्स का कैमरा छीनकर ऐसा कुछ करने लगते हैं।

854

एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने बिंदास और मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं। पैपराजी संग भी उनके रिलेशन काफी अच्छे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका मजेदार वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है जहां वह पुलिस के सामने फोटोग्राफर्स की शिकायत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कि क्या है आखिर पूरा मामला।

Advertisement

दरअस हाल ही में फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी के इस्टांग्राम पर वरुण का एक वीडियो सामने आया है। यहां वरुण फोटोग्राफर्स से परेशान हो जाते हैं। इसकी शिकायत करने के लिए वरुण वहां मौजूद पुलिस से करते हैं। वीडियो बना रहे फोटोग्राफर्स का मजाकिया लहजे में पुलिस से शिकायत करते हैं। तब पुलिस अधिकारी उनसे कहते हैं कि आपने परमिशन दी है। तब कैमरा मैन का कैमरा लेकर वरुण उसका ही वीडियो शुरू कर देते हैं।

वरुण मजाकिया अंदाज में पुलिस से शिकायत कर रहे थे। दरअसल ये एक प्रैंक था जो वरुण पैपराजी के साथ कर रहे थे। जब वरुण पैपराजी की शिकायत पुलिस से करते हुए पूछते हैं ऐसे परिमिशन है क्या,  तो पुलिस अधिकारी कहते हैं कि है न आपने ही परमिशन दी है। इसके बाद वरुण पैपराजी का कैमरा लेकर पैपराजी का ही वीडियो बनाने लगते हैं। और कहते हैं  “लेके जाओ इसे ..एक दिन अंदर जाएगा, ठीक होकर आ जाएगा” फिर कहते हैं “अभी डर लग रहा है न”। वरुण के इस प्रैंक वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

[यह भी पढ़ें: फैन को वीडियो बनाता देख वरुण धवन ने उसे गोद में उठा लिया, खुद देखें आगे क्या हुआ]

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण जल्द ही फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की रिमेक में नज़र आएंगे। इसमे उनके अपोज़िट सारा अली खान नज़र आएंगी। डेविड धवन के निर्देशन में बन रही ये फिल्म इसी साल 1 मई को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement