Advertisement

जीएफ नताशा संग रोका सेरेमनी की खबरों पर वरुण धवन ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा फिर ऐसा कुछ

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ अक्‍सर बी-टाउन में नजर आते रहते हैं। ऐसे में अक्‍सर खबरें सामने आती रहती हैं कि वरुण जल्‍द ही अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ सात फेरे लेने वाले हैं।

257

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ अक्‍सर बी-टाउन में नजर आते रहते हैं। ऐसे में अक्‍सर खबरें सामने आती रहती हैं कि वरुण जल्‍द ही अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। वहीं शादी की खबरों के बीच इन दोनों के रोका सेरेमनी की खबरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐसे में अब रोका सेरेमनी की इन सभी खबरों पर खुद वरुण धवन ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। जानिए क्‍या कहा एक्‍टर ने…

Advertisement

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीती रात वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी पूरी फैमली के साथ गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के पिता की बर्थडे पार्टी (Birthday Party) में उनके घर पहुंचे। जिसके बाद सोशल मीडिया में खबरें आने लगी वरुण और नताशा ने रोका कर लिया है। लेकिन रोका सेरेमनी की इन खबरों को लगातार फैलता देख वरुण धवन ने इस पूरे मामले अपनी चुप्‍पी तोड़ी।

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने ऑफीशियल ट्वीटर हैंडल के जरिए इन तस्‍वीरों पर सफाई देते हुए लिखा, ‘दोस्तों आपको इमेजिनेशन और कही पहुंचे उससे पहले बता दूं कि ये एक बर्थडे पार्टी थी। कोई गलत खबर फैले उससे पहले ये साफ करना चाहता हूं।’ इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वरुण की शादी में अभी कुछ समय है।

(यह भी पढ़ें : कार्तिक ने खुलेआम सारा की कमर पर हाथ रखा, वीडियो मे देखें फिर सारा ने क्या किया)

वरुण धवन (Varun Dhawan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्‍होंने हाल ही में डायरेक्टर शशांक खेतान की फिल्‍म ‘मिस्टर लेले’ साइन की है। इसके बाद ही वह ‘कुली नंबर 1’ में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement