Advertisement

वरुण धवन की आंटी का निधन, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर तस्वीर संग शेयर की बेहद भावुक पोस्ट 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan) की आंटी का निधन, फ़िल्मी सितारों ने दी श्रद्धांजलि 

2,763

बॉलीवुड सितारों के लिए साल 2020 किसी बुरे सपने से कम नहीं है। हर गुजरते दिन के साथ फ़िल्मी कलाकारों से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan) की आंटी का निधन हो गया है। इसकी जानकारी खुद वरुण धवन ने सोशल मीडिया(Social Media) के माध्यम से दी हैं। वरुण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भावुक पोस्ट शेयर करते हुए आंटी को श्रद्धांजलि दी हैं।

Advertisement

वरुण ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आंटी के निधन पर दुःख बयां करते हुए लिखा कि, ‘लव यू मासी, RIP, ‘ॐ ॐ ॐ ॐ भूर् भुवः स्वः. तत् सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो नः प्रचोदयात् ॐ ॐ भूर् भुवः स्वः तत् सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो नः प्रचोदयात् ॐ ॐ भूर् भुवः स्वः तत् सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो नः प्रचोदयात’।

 

वहीं जल्द ही वरुण के फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी उनके आंटी के निधन पर संवेदना प्रकट की। सोफी चौधरी ने लिखा कि, ‘आप के इस नुकसान से दुखी हूं, परिवार को प्यार और प्रार्थना, भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। सोनम कपूर ने लिखा कि, ‘सो सॉरी वरुण। वहीं नुशरत भरुचा ने  कि, हे भगवान, सो सॉरी वरुण, दिल से संवेदना। इनके अलावा वरुण के मित्र मौनी रॉय, दीया मिर्जा, पुनीत मल्होत्रा, कनिका कपूर, मनीष मल्होत्रा, रेमो डिसूजा और सोनाक्षी  सिन्हा ने भी वरुण के आंटी के निधन पर संवेदना प्रकट की हैं।

 

यह भी पढ़ें-सलमान खान के साथ ‘रेडी’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके इस कॉमेडियन का हुआ कैंसर से निधन

फ़िलहाल वरुण की आंटी के मौत के कारण के बारे में पता नहीं लग पाया है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई है। पर अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement