Advertisement

क्या कटरीना कैफ़ से मिलने के लिए विक्की कौशल ने लॉकडाउन तोड़ा और उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया? जानें सच्चाई

विक्की कौशल(Vicky Kaushal) ने लॉकडाउन(Lock down) का उल्लंघन कर अभिनेत्री कटरीना कैफ(Katrina Kaif) से मिलने के दावों पर स्पष्टीकरण दिया

279
सरकार ने कोरोना वायरस(Corona Virus) को फैलने से रोकने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन(Lock down) बढ़ाने का फैसला लिया है। लॉकडाउन की वजह से आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलब्रिटीज़ तक अपने घरों में कैद रहने के लिए मजबूर हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक कर रहे हैं।  

Advertisement

हालही में बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर आग की फैली। सोशल मीडिया पर लोगों की माने तो, विक्की कौशल(Vicky Kaushal) ने अभिनेत्री कटरीना कैफ(Katrina Kaif)  से मिलने के लिए लॉकडाउन का उल्लंघन किया और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।  

 

शाहरुख खान की दिवाली पार्टी में ...

 
इस खबर पर खुद विकी कौशल ने ट्वीटर के माध्यम से स्पष्टीकरण दिया है। विक्की कौशल ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडलर से ट्वीट कर इन सारी खबरों को बेबुनियाद और झूठा करार दिया है। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये सारी बेबुनियाद अफवाहें हैं कि मैंने लॉकडाउन तोड़ा और मुझे पुलिस ने पकड़ लिया है।
उन्होंने आगे लिखा क, ‘मैं इतना बता दूं कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, तब से मैंने अपने घर से बाहर कदम तक नहीं रखा है, मैं अपने घर से बाहर नहीं निकला हूं। मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि कृपया किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें’। एक्टर ने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस को भी टैग किया है।

 

बता दें कि, कुछ दिन पहले अभिनेता विक्की कौशल की ओबेरॉय स्प्रिंग्स बिल्डिंग को बीएमसी द्वारा सील कर दिया गया था। इस बिल्डिंग में एक 11 साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।  वहीं इस बिल्डिंग में अभिनेता विक्की कौशल के अलावा कई बॉलीवुड हस्तियां रहती हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- होली पार्टी में कटरीना कैफ़ के माथे को छूते नज़र आए विक्की कौशल, देखें वीडियो

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, विक्की कौशल आखिरी बार हॉरर फिल्म ‘भूत’ में नजर आये थें। अब विक्की कौशल निर्देशक शूजित सरकार की अगली फिल्म में अभिनय करते नजर आयेंगे। इस फिल्म में विक्की कौशल स्वतंत्र सेनानी उधम सिंह का किरदार निभाने जा रहे हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement