Advertisement

कटरीना कैफ संग डेटिंग को लेकर बोले विक्की कौशल, कहा “यह खूबसूरत अहसास है..”

अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों कटरीना कैफ (Katrina Kaif) संग अपने अफेयर की ख़बरों को लेकर ख़बरों में हैं। वहीं विक्की ने हाल ही में कटरीना संग डेटिंग को लेकर तोड़ी चुप्पी।

229

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म भूत को लेकर सुर्खियो में हैं। इसी बीच विक्की एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) संग अपने अफेयर की ख़बरों को लेकर भी ख़बरो में बने हुए हैं। पिछली बार दोनो को दिवाली पार्टी में एक साथ देखा गया था, जहां से दोनो के अफेयर की ख़बरों को खूब हवा मिलने लगी। वहीं विक्की ने कटरीना संग रिलेशनशिप को लेकर एक बार फिर तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

दरअसल हाल ही में अफेयर की ख़बरों के बीच कटरीना को विक्की के साथ उनकी फिल्म भूत की स्क्रिनिंग पर देखा गया। वहीं हाल ही में मीड डे से बातचीत के दौरान ने विक्की ने कहा  “डेटिंग करने में कोई नुकसान नहीं है। यह खूबसूरत अहसास है।”

[यह भी पढ़ें: अफेयर की खबरों के बीच कटरीना ने किया विक्‍की की फिल्‍म ‘भूत’ का रिव्‍यू, कह दिया ऐसा कुछ]

विक्की ने कहा कि सेलिब्रिटीज़ के पर्सनल लाइफ के बारे में लोगो की रूची समझ में आती है। पर यह उनका चुनाव है कि क्या वे क्या खुलासा करना चाहते हैं। विक्की कहते हैं “मैं समझता हूं कि पैपराजी अपना काम कर रही है। मैं यह भी समझता हूं कि लोगों को हमारे निजी जीवन में रुचि है और यह सही भी है। पर इसे लोगो के साथ शेयर कन मेरे उपर निर्भर करता है । पर मैं अपने निजी जीवन में होने वाली हलचल को लोगो के सामने रखने में कम्फर्टेबल नहीं हूं। मेरे लिए अच्छी चीजों की रक्षा करना ज़रूरी है। ”

अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात की जाए तो जल्द ही वह फिल्म उधम सिंह में नज़र आएंगे। सुजित सरकार के निर्देशन में बन रही ये फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर 2020 को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement