Advertisement

कोरोना पॉज़िटिव मिलने के कारण विक्की कौशल और राजकुमार राव की बिल्डिंग हुई सील

कोरोना पॉजिटिव पेशेंट पाए जाने के बाद बीएमसी(BMC) ने विकी कौशल(Vicky Kaushal) और राजकुमार राव(Rajkummar Rao) के हाउसिंग कॉम्प्लेक्स को सील किया

319
कोरोना(Corona) वायरस का संक्रमण लगातार हिंदुस्तान में फैलता जा रहा है। हिंदुस्तान में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा असर मुंबई  में देखने मिल रहा है। इसी बीच मुंबई के अंधेरी में विकी कौशल(Vicky Kaushal) और राजकुमार राव(Rajkummar Rao) के हाउसिंग कॉम्प्लेक्स ओबेरॉय स्प्रिंग्स अपार्टमेंट को 11 वर्षीय लड़की के कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीएमसी(BMC) द्वारा सील कर दिया गया है। वहीं बीएमसी अब इस बिल्डिंग को पूरी तरह से सेनिटाइज कर रहा है।   

Advertisement

 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिल्डिंग के सी-विंग में 11 वर्षीय कोरोना पेशेंट मिला है।  इस बिल्डिंग में विकी कौशल और राजकुमार राव के अलावा अहमद खान, चित्रांगदा सिंह, चाहत खन्ना, सपना मुखर्जी, नील नितिन मुकेश, राजकुमार राव- पत्रलेखा जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां रहती हैं।
बता दें कि, इससे पहले टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की ईमारत को कोरोना पेशेंट मिलने के कारण सील कर दिया गया था।  जिसके बाद अंकिता लोखंडे काफी घबरा गई थी।  उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘ वें वर्तमान माहौल से बहुत ज्यादा डरी हुई है और उन्होंने लॉकडाउन का पालन ना करने वाले लोगों की भी आलोचना की थी।

 

यह भी पढ़ें- बेहद करीब आए विकी कौशल और कटरीना कैफ! लीक हुईं डिनर डेट की तस्‍वीरें

 

वहीं भारत में अब तक कोरोना वायरस के 18 हजार से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं। जिनमें से अब तक 592 लोगों की मौत हो चुकी हैं। अकेले महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से 4.5 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। जिनमें 572 लोगों ठीक हुए हैं और 272 लोगों की मौत हो चुकी हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement