होम » वेब सीरीज » इसलिए इंदिरा गांधी का किरदान निभाना चाहती हैं विद्या बालन

Advertisement

इसलिए इंदिरा गांधी पर वेब सिरीज़ बनाना चाहती हैं विद्या बालन, ख़ुद किया बड़ा ख़ुलासा

विद्या बालन (Vidya Balan) जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखने जा रही हैं। भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में में नज़र आएंगी। इस किरदार को चुनने के पिछे विद्या ने एक ख़ास वजह बताई।

105

बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनो अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) की सफलता को लेकर चर्चा में हैं। वहीं अब विद्या भी डिजिटल प्लेटफॉर्म की तैयारी में हैं। वह जल्द ही एक वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी। उनकी यह वेब सीरीज़ भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की बायोपिक पर आधारित होगी। वहीं हाल ही में एक इवेंट के दौरान विद्या ने इसपर मीडिया से खुलकर चर्चा की।

Advertisement

यहां विद्या ने यह बताया कि उन्होंने आखिर इंदिरा गांधी के किरदार का चुनाव क्यों किया? विद्या ने बताया कि जब भी वह किसी पावरफुल महिला के बारे में सोचती हैं तो सबसे पहले उनके जेहन में इंदिरा गांधी का ही नाम आता है।  विद्या ने आगे कहा “मैं किसी पार्टी या राजनीति में विश्वास नहीं करती। मेरा किसी राजनीतिक पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। मेरी यह वेब सीरीज किसी राजनिती पार्टी से नहीं संबंध रखती है बल्कि यह एक शख्स पर होगी ”

वहीं जब विद्या से पूछा गया कि इस वेब सीरीज की शूटिंग कब शुरू होगी? तब उन्होंने जवाब में कहा ‘यह शुरू होगा (बहुत जल्दी नहीं)’। उन्होंने कहा यह समय लेने वाला है क्योंकि यह एक वेब सीरीज है  इसलिए इसे बनाने के लिए बहुत सी चीजों की तैयारी करनी पड़ेगी। हो सकता है इसकी शूटिंग शुरू में साल भी लग जाए।”

बता दें कि विद्या बालन जल्द ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट शकुंतला देवी में नज़र आएंगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें :इस वेब सीरीज़ के जरिए वापसी कर रही हैं एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर, शानदार है कहानी]

Advertisement