Advertisement

एक्ट्रेस विद्या बालन ने जानलेवा कोरोना से भी ज्यादा इस वायरस को देश-दुनिया के लिए घातक बताया

एक्ट्रेस विद्या बालन(Vidya Balan) ने सोशल मीडिया की मदद से लोगों को जानलेवा कोरोना से भी खतरनाक वायरस के प्रति सावधान किया

711

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन(Vidya Balan) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ -साथ अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं।  इस दिनों विद्या लोगों को जानलेवा कोरोना वायरस के प्रति जागरूक कर रही हैं। वहीं अब विद्या ने लोगों को कोरोना से भी घातक वायरस के प्रति सावधान किया हैं। इस घातक वायरस के बारे में विद्या ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जानकारी दी हैं। 

Advertisement

एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से लोगों को कोरोना से भी घातक वायरस के प्रति सावधान करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विद्या बालन के साथ एक्टर मानव कौल(Manav Kaul) भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में विद्या और मानव कह रहे हैं कि, ‘आप जानते हैं कि दुनिया में कोरोना वायरस के अलावा एक और वायरस चारों तरफ फैल गया है। जिसे अफवाह वायरस कहते है। भारत में तो यह और तेजी से फैल रहा है, मेडिकल रिसर्च के हिसाब से यह वायरस फोन में फॉरवर्ड बटन दबाने से फैलता है। 

 

उन्होंने आगे कहा कि, ‘वैसे अफवाह वायरस के लक्षण तो अनेक हैं, लेकिन ज्यादा केसेस में यूनेस्को, स्क्रिप्चर्स, नासा और न्यूमोरोलॉजी जैसे शब्द पाए जाते हैं। सोशल मीडिया अफवाह वायरस का रेड जोन है। प्लीज वहां से मिली किसी भी जानकारी को वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन या फिर मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ की वेबसाइट से जांच लें। वहीं उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि, ‘कोरोना वायरस तो फैल गया है, अब अफवाह वायरस को नहीं फैलने देते हैं।
 

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए विद्या ने लिखा कि, ‘एक नया वायरस दुनियाभर में फैल रहा है। चलो इससे पहले बहुत नुकसान कर दे इसे रोक लेते हैं। बता दें कि, विद्या से पहले बॉलीवुड और खेल जगत के सितारें भी फेक न्यूज़ को रोकने के लिए मुहीम चला चुके हैं। जिनमें विराट कोहली, आयुष्मान खुराना और सारा अली खान जैसे सितारें शामिल हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement