Advertisement

विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म नटखट का फर्स्ट लुक रिलीज, अपने नए अंदाज में नजर आईं एक्‍ट्रेस

विद्या बालन(Vidya Balan) एक्टर से बनी प्रोडूसर,अपनी शार्ट फिल्म नटखट का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर रिलीज किया 

961

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन(Vidya Balan) इन दिनों अपने द्वारा किये जा रहे प्रोजेक्ट्स को लेकर बेहद सेलेक्टिव हो गई हैं। वें जल्द ही फिल्म ‘शकुंतला देवी’ में दिखाई देंगी, जो प्रसिद्ध मैथ्स टीचर की जीवनी पर आधारित एक बायोपिक है। वहीं अब विद्या बालन एक्टर से प्रोडूसर भी बन गई हैं। विद्या ने ‘नटखट’ नाम की शॉर्ट फ़िल्म को प्रोड्यूस किया हैं। जिसका फ़र्स्ट लुक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया। विद्या फ़िल्म में लीड रोल निभा रही हैं।

Advertisement

विद्या ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म नटखट का फर्स्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘एक कहानी सुनोगे? बतौर निर्माता और एक्टर मेरी पहली फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक। इस शार्ट फिल्म को विद्या के साथ रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोडूस किया हैं। वहीं फिल्म को शान व्यास ने डायरेक्ट किया हैं। इस फिल्म में विद्या सुरेखा नाम की मां का किरदार निभा रही हैं।

 

कुछ दिन पहले विद्या ने फिल्म पर बात करते हुए कहा था कि, ‘इस फ़िल्म को बनाने की वजह यह है, क्योंकि यह वक़्त की ज़रूरत है। यह बच्चों के शुरुआती सालों में लैंगिक समानता की अहमियत के बारे में बात करती है। ताकि उन्हें ऐसे विचारों से बचाया जा सके, जो समाज में अंदर तक बैठे हुए हैं और जहां हानिकारक पुरुषत्व को सेलिब्रेट किया जाता है।   

 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस विद्या बालन ने जानलेवा कोरोना से भी ज्यादा इस वायरस को देश-दुनिया के लिए घातक बताया

वर्कफ्रंट की बात करें तो, विद्या जल्द फिल्म ‘शकुंतला देवी’ के रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।अमेजन प्राइम वीडियो फिल्म ‘शकुंतला देवी’ को 200 देशों और क्षेत्रों के खास मेम्बर्स के लिए विशेष रूप से प्रीमियर करेगा। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement