Advertisement

‘कमांडो 3’ से विद्युत जामवाल का एक्शन पैक्ड एंट्री सीन आया सामने, देखें 5 मिनट का ज़बरदस्त वीडियो

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपने एक्‍शन, लुक्स और मस्कुलर बॉडी से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। अब एक बार फिर वह अपने एक दमदार अंदाज को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

524

बॉलीवुड के दमदार एक्‍टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘कमांडो 3’ (Commando 3) के प्रमोशन में जोर शोर के साथ लगे हुए हैं। गौरतलब है कि विद्युत ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरूवात जॉन अब्राहम की फिल्म ‘फोर्स’ की थी। इस फिल्‍म में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपने दमदार एक्‍शन, लुक्स और मस्कुलर बॉडी से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था। हालांकि अब एक बार फिर विद्युत जामवाल अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गए हैं। देखें इधर…

Advertisement

बता दें, विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपने सोशल हैंडल से अपनी फिल्म ‘कमांडो 3’ (Commando 3) में अपना एंट्री सीक्वेंस शेयर किया है। 5 मिनट के इस वीडियो में विद्युत स्कूल की लड़कियों को परेशान करने वाले कुछ पहलवानों को चित्त करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का दमदार एक्‍शन, बिंदास लुक और मस्कुलर बॉडी देखकर आप जरूर सोच में पड़ जाएंगे।

(यह भी पढ़ें : वीडियो: सेल्फी के दौरान फैन ने की सारा अली खान के करीब जाने की कोशिश, एक्‍ट्रेस ने किया फिर कुछ ऐसा)

वहीं उनकी इस फिल्‍म ‘कमांडो 3’ (Commando 3) की बात करें तो यह उनकी फिल्म ‘कमांडो’ की तीसरी फ्रेंचाइजी है। जिसमें उनके साथ अदा शर्मा भी मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाली हैं। आदित्य दत्त के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म जल्‍द ही 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसके अलावा विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह अगले साल 2020 में वे ‘खुदा हाफिज’ और ‘यारा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Advertisement