Advertisement

विद्युत जामवाल ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का किया प्रमोशन, फैंस से की ऐसी अपील   

बॉलीवुड अभिनेता  विद्युत जामवाल(Vidyut Jamwal) ने सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajputs) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को लेकर लोगों से किया ऐसा अनुरोध

367

कल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajputs) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों को भी फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया।  कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए रिएक्शन दिया। वहीं बॉलीवुड अभिनेता  विद्युत जामवाल(Vidyut Jamwal) ने सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ को सुपरहिट बनाने के लिए लोगों से अपील की है। 

Advertisement

विद्युत जामवाल ने अपने ऑफिसियल इंस्टग्राम अकाउंट से सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का प्रचार किया है। उन्होंने  लोगों से फिल्म को सुपरहिट बनाने की अपील करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। विद्युत ने अपने वीडियो में कहा कि, ‘यह संदेश मेरे सभी साथियों के लिए है। मैं आप सब को बताना चाहता हूं कि मैं आप सब से बहुत प्यार करता हूं और  हर चीज के लिए धन्यवाद। 

एक्टर ने आगे कहा कि, ‘मुझे आप पर बहुत गर्व है। आज सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर रिलीज होगा। मैं चाहता हूं कि आप सभी इस फिल्म को देखें और हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बने।  आप भी देखियें विद्युत की पोस्ट …..

View this post on Instagram

Trailer link in Bio

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on

 

 यह भी पढ़ें- सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर पर कई फ़िल्मी हस्तियों ने दी प्रतिक्रिया, जानिए किसने क्या कहा

बता दें कि, ‘सुशांत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर को फिल्म इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया पर भारी समर्थन मिल रहा है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर को लेकर कई हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के कई सितारों को भी दिल बेचारा का ट्रेलर काफी पसंद आया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।    

Advertisement