Advertisement

विजय देवराकोंडा संग स्टाइलिश अंदाज़ में बाइक राइडिंग करती नज़र आईं अनन्या पांडे, देखें तस्वीरें

साउथ फिल्म के जानेमाने अभिनेता विजय देवरकोंडा (vijay deverakonda) जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं। हाल ही में बाइक पर विजय देवरकोंडा के साथ नज़र आईं अनन्या पांडे। तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर हुईं वायरल।

1,266

साउथ फिल्म के जानेमाने अभिनेता विजय देवरकोंडा (vijay deverakonda) जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं। अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में विजय एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ रोमांस करने के लिए तैयार है। विजय के साथ फिल्म करने का ऐलान अनन्या ने कुछ दिनो पहले ही कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर विजय का स्वागत किया।

Advertisement

अनन्या ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा ” खुश हूं, ब्लेस्ड और एक्साइटेड हूं पैन-इंडिया फिल्म के साथ जुड़कर। मिस्टर देवरकोंडा स्वागत है”। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग भी शुरू होगई है। सेट से कुछ तस्वीरें लीक हो गई है जहां अनन्या विजय के साथ बाइक पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। खबरों की माने तो ये तस्वीर मुंबई के सड़क पर ही क्लिक किया गया है। इन तस्वीरों को अनन्या के फैन पेज ने शेयर किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार अनन्या और विजय की ये फिल्म न केवल हिंदी में बल्कि दक्षिण भाषा में भी रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म को मुंबई और दूसरे देश में शूट किया जाएगा। वही बताया जा रहा है कि अनन्या देवरकोंडा के साथ फिल्म करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि अनन्या विजय की इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं।

[यह भी पढ़ें: बेटी अनन्या को अवार्ड मिला तो छलक पड़े पिता चंकी पांडे के आँसू, जानकर भावुक हो जाएंगे आप भी]

आपको बता दें कि साउथ में बनी फिल्म सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी में विजय ने ही मुख्य भूमिका निभाई थी। इसी फिल्म की हिंदी रिमेक कबीर सिंह में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी नज़र आए। अब देखना है कि विजय बॉलीवुड में क्या धमाल मचाते हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement