Advertisement

अनन्या पांडे संग फिर नज़र आए विजय देवराकोंडा, फिसल गए तो बॉडीगार्ड ने कैसे संभाला देखें

साउथ के सुपरस्‍टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। इन सबके बीच विजय देवरकोंडा का एक और वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

223

साउथ के सुपरस्‍टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। गौरतलब है कि उनके साथ इस फिल्‍म में बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) भी अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आने वाली हैं। हाल ही में इन दोनों सितारों की फिल्‍म के सेट से कुछ तस्‍वीरें लीक हुईं थीं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थीं। बता दें, इन सबके बीच विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) का एक और वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विजय अपने बॉडी गार्ड के साथ कहीं जाते हुए नजर आ रहे हैं। तभी एक्‍टर विजय का चलते-चलते अचानक पैर पिसल जाता है और वो पीछे की तरफ गिरने लगते हैं। लेकिन कुछ घटित होने से पहले ही पीछे चल रहे बॉडीगार्ड उन्हें संभाल लेते हैं और विजय को गिरने से बचा लेते हैं। इस पूरी घटनाक्रम का उनका यह वीडियो अब चर्चा का विषय बना हुआ है। देखें वायरल वीडियो..

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13 को बायस्ड कहने वालों को सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया करारा जवाब, कहा- “हारने के बाद..”)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्‍म ‘फाइटर’ से ही साउथ सुपरस्‍टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। यह उनकी पहली हिंदी फिल्‍म है। गौरतलब है कि विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बता दें कि साल 2019 में रिलीज़ हुई शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ उनकी फिल्‍म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमिक्स थी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement