Advertisement

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार सुपरस्टार विजय देवराकोंडा ने की 17 हज़ार से ज़्यादा परिवारों की मदद

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का जितना बड़ा नाम है, उतना ही बड़ा उनका दिल भी है।

1,345

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का जितना बड़ा नाम है, उतना ही बड़ा उनका दिल भी है। यही वजह है कि जल्द ही बॉलीवुड मे डेब्यू करने जा रहे विजय देवराकोंडा ने 17 हज़ार से अधिक माध्यम वर्गीय परिवारों की मदद की है।

Advertisement

ज़्यादातर लोग नहीं जानते कि, लेकिन विजय गैर-लाभकारी संगठन “द देवरकोंडा फाउंडेशन” के संस्थापक हैं। उन्होंने अप्रैल 2019 में युथ द फर्स्ट जॉब प्रोग्राम ’के साथ राष्ट्र के युवाओं के करियर को पुनर्जीवित करने में असाधारण योगदान के लिए इसे बनाया है। इस फाउंडेशन ने कोरोना जैसी महामारी के बीच अब तक, 1.7 करोड़ रुपये खर्च करके 17,723 मध्यम वर्गीय परिवारों की मदद की है।

विजय के फाउंडेशन ने पूंजी के शून्य अपव्यय द्वारा धन और दान के उपयोग को सावधानीपूर्वक तैयार किया है। उन्होंने उन परिवारों के हर विवरण का सूक्ष्मता से आकलन किया है, जिन्होंने मदद के लिए उनसे संपर्क किया था। कई सारे दानी लोग भी इस संगठन से जुड़े।

विजय देवराकोंडा की ये पहला वाकई काबिले तारीफ है। देखा जाए तो मध्यम वर्गीय के लिए हर कोई आगे नहीं आया और खुद ये लोग भी मदद मांगने के लिए हिचकिचाते हैं। ऐसे मे इनकी जरूरतों को देख इनकी मदद करना ये अपने आप मे एक मिसाल है।

[यह भी पढ़ें:लॉकडाउन के बीच सामने आईं अनन्‍या और विजय देवरकोंडा की ‘पार्टी की अनसीन तस्‍वीरें, देखते रह जाएंगे]

बता दें, विजय देवराकोंडा जल्द ही बॉलीवुड मे कदम रखने जा रहे हैं। उनके साथ फिल्म मे अनन्या पांडे नज़र आएंगी। दोनों की जोड़ी काफी सुर्खियां बटोर रही है। दोनों फाइटर फिल्म मे साथ नज़र आएंगे।

Advertisement