Advertisement

10 साल से इरफ़ान की हर फ़िल्म देखते थे इस गांव के लोग, निधन के बाद जो किया वो जानकर चौंक जाएंगे आप

महाराष्ट्र में एक गाँव के लोगों ने अपने पसंदीदा एक्टर इरफान खान (irrfan khan) को दी अनोखी श्रद्धांजलि। 

325

बॉलीवुड(Bollywood) के मशहूर अभिनेता इरफान खान (irrfan khan) का 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया था।  इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी। वहीं बॉलीवुड के ज्यादातर सितारों ने इरफ़ान  खान को श्रद्धांजलि दी थीं। बॉलीवुड सितारों ने इरफ़ान खान के साथ बिताये गए पुराने लम्हों को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें याद किया। इसी बीच इरफ़ान खान के चाहने वालों ने उन्हें अनोखी श्रद्धांजलि दी है।

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक, इरफ़ान के निधन के बाद महाराष्ट्र में एक गाँव के लोगों ने अपने गाँव का नाम ही बदल दिया। यह गांव त्रिंगलवडी फोर्ट के पास बसे इगतपुरी में स्थित है। इस गांव के सभी लोग इरफ़ान के दीवाने हैं। पिछले 10 सालों में गांववालों ने इरफ़ान खान की हर एक फिल्म देखी थी।

आपको जानकर हैरानी होगी कि, गांव में एक भी सिनेमाघर नहीं है। यह गांव वाले इरफ़ान खान की फिल्म देखने के लिए 30 किलोमीटर दूर नाशिक जाते थें। वहीं अब गांववालों ने अपने फेवरेट एक्टर को अनोखी श्रद्धांजलि देते हुए अपने गांव का नाम बदलकर ‘हीरो -ची-वाड़ी’ रख दिया है। इसका हिंदी में मतलब होता है हीरो का घर।

 

यह भी पढ़ें- इरफान खान की याद में छलका विशाल भारद्वाज का दर्द, स्क्रीनप्ले जानकर आंखे नम हो जाएंगी आपकी

 

बता दें कि 10 साल पहले इरफ़ान खान इस गांव में आये थें,  वें कुछ दिन यहां ठहरे भी थें। उन्होंने इस गांव के विकास के लिए बहुत ज्यादा प्रयत्न किये थें । उन्होंने यहां शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया था। इसी वजह से इस गांव के लिए इरफ़ान को दिल से प्यार करते हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement