होम » टीवी » इस खूबसूरत महिला को डेट कर रहे हैं आनंदी के जगिया

Advertisement

आनंदी नहीं बल्कि इसे डेट कर रहे हैं ‘बालिका वधु’ के जगिया, देखें तस्वीर

'बालिका वधु' (Balika Vadhu)फेम जगिया यानी अविनाश मुखर्जी (Avinash Mukherjee)को अपनी रियल लाइफ आनंदी मिल गई है। वह इस खूबसूरत महिला को डेट को कर रहे हैं।

293

क्या आपको बालिका वधु (Balika Vadhu)अभिनेता जगिया याद है? हां वही आनंदी का पति जगदीश जिसे लोग जगिया कहत थें। हालांकि इस शो को बंद हुए काफी समय हो गए। लेकिन शो के बाल कलाकार आनंदी यानी अविका गौर (Avika Gor) और जगिया यानी अविनाश मुखर्जी(Avinash Mukherjee) की क्यूट यादें आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई है। अब आप सोच रहे होंगे कि हम आज इतने पुराने शो के बारे में आपसे क्यों बात कर रहे हैं। तो वह इसलिए क्योंकि हमे जगिया यानी अविनाश के बारे में एक नई बात पता चली हैं जो उनके डेटिंग से जुड़ी है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में इस बात का पता चला है कि अविनाश सलोनी लूथरा (Saloni Luthra) को डेट कर रहे हैं। सलोनी Miss Petite International Beauty Pageant में मिस टियारा 2019 की केटेगरी की रनरअप रही हैं। हाल ही में अविनाश ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कहा कि “मैंने उसे इंस्टाग्राम पर मैसेज किया क्योंकि मैं चाहता था कि कोई मेरी कंपनी के लिए कंटेट तैयार करे। हम कॉलेज से एक दूसरे को जानते थे और मुझे पता था कि वह अच्छा लिखती है। ”

View this post on Instagram

Happy Birthday @saloniluthra_97 ❤️

A post shared by Avinash Mukherjee (@avinashmukherjee_) on

जबकि सलोनी ने कहा, “जल्द ही, हमें समय के साथ एहसास हुआ कि हम एक होने वाले थे और धीरे-धीरे प्यार में पड़ गए, यह प्यार आगे और भी गहरा हो गया।”

हालांकि हर एक प्रेम कहानी को पूरा होने में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। ऐसी ही बाधाएं सलोनी और अविनाश के प्रेम कहानी में हैं। इस मुद्दे के बारे में ज्यादा खुलासा न करते हुए सलोनी ने कहा, “मेरे पिता अफगानिस्तान से संबंध रखते हैं और मेरी मां एक गुजराती हैं, इसलिए हमारे दोनों परिवारों में कोई जातिगत मुद्दे नहीं हैं। हां, कुछ अन्य चीजों को लेकर छोटी बाधाएं हैं, जिनके बारे में बात करना व्यक्तिगत है, लेकिन यही ठीक रहेगा।”

View this post on Instagram

First photoshoot of Balika Vadhu 🙈 @avika_n_joy

A post shared by Avinash Mukherjee (@avinashmukherjee_) on

वहीं अविनाश के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह धारावाहिक मन में है विश्वास में देखे गए थें। इसके अलावा उन्हें रोनित रॉय के शो इतना करो ना मुझे प्यार में भी देखा गया था। बॉलीवुड की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement