Advertisement

वीर दास का शो जेस्टिनेशन अनलिमिटेड आपको हंसाने के लिए है तैयार

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो का वीर दास (Vir Das) अभिनीत "जेस्टिनेशन अनलिमिटेड" (Justination Unlimited) आपको हँसी से लोटपोट करने के लिए है तैयार!

290

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो का वीर दास (Vir Das) अभिनीत “जेस्टिनेशन अनलिमिटेड” (Jestination Unlimited) आपको हँसी से लोटपोट करने के लिए है तैयार! अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ‘जेस्टिनेशन अनलिमिटेड’ नामक एक नए शो के साथ तैयार है जो आपको हँसी की फुलकारी के साथ लोटपोट कर देगा! ट्रैवलिंग कॉमेडी बनाने के पीछे का आईडिया सदियों पुराना सवाल है, भारत को क्या हँसाता है? और वीर दास की सवारी उसी सवाल का जवाब खोजने के लिए निकलेगी।

Advertisement

शो के होस्ट वीर दास हैं, इस शो में देश भर के जाने-माने हास्य कलाकार नजर आएंगे, जो पूरे देश का भर्मण करते हुए नए लोगों से मुखातिब होंगे जिनकी अपनी खुद की कॉमेडी और व्यक्तिगत शैली है और प्रत्येक दूसरे की तुलना में अधिक अद्वितीय है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि वीर दास इस शो में छह शहरों का दौरा करेंगे और वह प्रत्येक शहर में स्टैंड अप एक्ट परफॉर्म करेंगे।

[यह भी पढ़ें:द फॅमिली मैन वेब सीरीज़ के इवेंट मे मनोज बाजपेयी ने की जमकर मस्ती, देखें खास तस्वीरें]

शो का नाम जेस्टर्स के कांसेप्ट से लिया गया है, जो उस दौर में बेहद प्रचलित था जब राजाओं ने देश पर शासन किया था। जेस्टर्स के कांसेप्ट ने वीर दास को बेहद प्रत्याशित कर दिया और इस तथ्य से नकारा नहीं जा सकता कि जेस्टर भारत की संस्कृति में अंतर्निहित है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो का ‘जेस्टिनेशन अनलिमिटेड’ वीर दास अभिनीत अपनी तरह का एक ट्रेवलिंग कॉमेडी शो है और 18 अक्टूबर 2019 से ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

Advertisement