Advertisement

बिग बॉस 13: पराठे को लेकर विशाल ने उतारा माहिरा पर गुस्सा, बर्तन धोने से किया इंकार

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पराठे को लेकर विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने किया माहिरा शर्मा (Mahira Sarma) से झगड़ा। सामने आए वीडियो में विशाल ने पराठे को लेकर किया बर्तन धोने से इंकार।

428

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हर एक कंटेस्टंट टीवी में दिखने के लिए झगड़े का सहारा ले रहा है। ऐसा ही कुछ इन दिनों विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में विशाल और माहिरा शर्मा (Mahira Sarma) के बीच अनबन दिखाई दी। दरअसल शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां माहिरा से गुस्सा होकर विशाल ने बर्तन धोने से इंकार कर दिया।

Advertisement

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रश्मी शहनाज को कहती है कि जबसे तुम्हारी कैप्टनसी शुरू हुई है तब से ये नया शुरू हुआ है लंच और डिनर एक साथ। तीन दिन से हम एडजस्ट कर रहे हैं। इसी बीच माहिरा आ जाती हैं और रश्मी संग बहस करने लगती हैं। रश्मि उन्हें कहती हैं कि तु हर काम से भागती है। वहीं पारस माहिरा को विशाल को लेकर कहता है कि अब से सबके के लिए दो दो पराठे बनेंगे क्योंकि विशाल ज्यादा पराठे खाते हैं।

तब माहिरा विशाल के लिए भी दो ही पराठे बनाती हैं। इस बात से गुस्सा होकर विशाल बर्तन धोने से मना कर देते हैं। इसपर सिद्धार्थ शुक्ला उनसे कहते हैं कि चार रोटी के लिए रो रहा है तु। वहीं शहनाज सबको अपनी ड्यूटी करने की गुज़ारिश करती हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: पारस-शहनाज के झगड़े में फूटा सिद्धार्थ का गुस्सा, वीडियो में देखे आगे क्या हुआ]

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जहां रोटी के लिए झगड़ा हुआ है। इसके पहले भी शो में  रश्मि, सिद्धार्थ और आसीम के बीच भी पराठे को लेकर झगड़े हो चुके हैं। बिग बॉस के लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement