Advertisement

फ़िल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने अक्षय कुमार की नागरिकता पर साधा निशाना, पूछा- “क्यों छोड़ी भारतीयता?”

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्‍सर अपनी नागरिकता लेकर खबरों में आ जाते हैं। गौरतलब है कि कुछ समय पहले लोकसभा और विधानसभा चुनाव के वक्‍त उनको जमकर ट्रोल किया गया था।

384

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्‍सर अपनी नागरिकता लेकर खबरों में आ जाते हैं। गौरतलब है कि कुछ समय पहले लोकसभा और विधानसभा चुनाव के वक्‍त उनको जमकर ट्रोल किया गया था। हालांकि अब एक फिर वह अपनी नागरिकता लेकर खबरों में आ गए हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि मशहूर फिल्‍म निर्देशक विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) हैं। जहां उन्‍होंने अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में सुपरस्‍टार अक्षय कुमार से भारतीय नागरिकता छोड़ने को लेकर सवाल कर दिया है। देखें इधर…

Advertisement

न्‍यूज वेबसाइट द क्विंट को दिए इंटरव्यू में विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने एक्‍टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी एक्‍ट्रेस पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना को लेकर दिलचस्‍प खुलासा किया है। इंटरव्‍यू के दौरान डायरेक्‍टर विशाल ने कहा, “मुझे ये बात काफी हैरान करती है कि दो अलग विचारधारा के लोग एक ही घर में रहते हैं। अक्षय कनाडा के नागरिक हैं और ट्विंकल भारत की। लेकिन दोनों जो कर रहे हैं वो काफी अद्भुत और तारीफ के काबिल है।”

इसके साथ ही अपने इस इंटरव्यू में विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) सुपरस्‍टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से यह भी सवाल कर दिया कि आखिर उन्‍होंने भारतीय नागरिकता क्यों छोड़ी थी? उन्‍होंने अपने सवाल में कहा, ‘वो कौन सा साल था? उन्हें कब अच्छा काम नहीं मिला? मुझे लगता है कि पिछले 25-30 सालों से वो बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं। लोगों को इस बारे में पता होना चाहिए। मैं जानना चाहता हूं। वो एक कनाडाई नागरिक हैं और हमारे पीएम का इंटरव्यू ले रहे हैं, तो देश के नागरिकों को ये जानने का अधिकार है कि उन्होंने अपनी नागरिकता कब छोड़ी या और उनकी घर वापसी हो रही है या नहीं?’

(यह भी पढ़ें : जामिया के वीडियो को लाइक कर बुरे फंसे अक्षय कुमार, बुरी तरह ट्रोल हुए तो देनी पड़ी सफ़ाई)

हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि खिलाड़ी कुमार डायरेक्‍टर और फिल्‍ममेकर विशाल भारद्वाज को उनके इस सवाल का क्‍या जवाब देते हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही अपनी फि‍ल्‍मों ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘पृथ्वी राज चौहान’ से बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका करते हुए नजर आएंगे।

Advertisement