Advertisement

बिग बॉस 13: हंगामों के बीच अब खेल और दिलचस्प होगा, इस ऐक्ट्रेस की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में जल्द ही एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। यहां होगी आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) की होगी एंट्री।

3,280

हंगामों के शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में एक  बाद एक नए-नए ट्वीस्ट और टर्न और ट्वीस्ट देखने को मिल रहे है। वहीं शो में वाइल्ड कार्ट एंट्री का सिलसिला भी लगातार चल रहा है। पिछली बार शो में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की एंट्री ने सबको हैरान कर दिया था। वहीं अब ख़बर आ रही है कि शो में विशाल की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) भी शो में एंट्री करने जा रही है। वह शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने जा रही हैं।

Advertisement

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड और चंद्रकांत फेम मधुरिमा तुली की बिग बॉस मेकर्स के साथ करार हो चुका है। इसलिए बिग बॉस वाइल्ड कार्ड के जरिए मधुरिमा को घर में कंटेस्टंट को लेकर आ रहे हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: पैसों का रौब दिखाने पर असीम ने ली पारस की क्लास, तो लोगों ने भी कह दिया कुछ ऐसा]

बता दें कि मधुरिमा और विशाल की जोड़ी डांस रियालिटी शो ‘नच बलिए’ में खूब सुर्खियां बटोरी। यहां दोनो के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला। वहीं बिग बॉस मे विशाल की एंट्री के बाद उम्मीद लगाई थी वह हंगामो में कुछ इजाफा करेंगे। पर वह बिग बॉस की उम्मीदो पर खरे नहीं उतर पाए। अब ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि मुधरिमा के आने के बाद शायद दोनो हंगामो के बढ़ोत्तरी हो। दरअसल इस एक्स कपल ने ‘नच बलिए’ में खूब हंगामा मचाया था। तो वहीं अब देखना दिलचस्प होगा कि मधुरिमा में आने के बाद बिग बॉस में क्या नया ट्वीस्ट आएगा। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें ।

 

Advertisement