Advertisement

विवेक अग्निहोत्री ने शेयर की थी छत पर नमाज़ पढ़ रहे लोगों की तस्वीर, सच सामने आया तो लोगों ने कर दिया ट्रोल

इंटरनेट पर एक तस्‍वीर तेजी से वायरल हुई है, जिसमें मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग एकसाथ छतों पर नमाज अदा करते दिख रहे हैं। जिसे देख फिल्‍ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कुछ ऐसा कह दिया है।

237

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढते संक्रमण को देखते हुए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। जिसके चलते तहर तरह के धार्मिक, राजनीतिक और सामाजिक आयोजनों पर रोक लगा दी गई है। साथ ही लोगों को घर से बाहर ना निकलने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा जा रहा है। इसी बीच इंटरनेट पर एक तस्‍वीर तेजी से वायरल हुई है, जिसमें मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग एकसाथ छतों पर नमाज अदा करते दिख रहे हैं। ऐसे में फिल्‍ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी ट्विटर पर इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए पूछा कि, ‘कोई आइडिया, कहां की तस्‍वीर है?’

Advertisement

बता दें, विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर को अब तक 20 हजार ज्‍यादा रिट्वीट किया गया है। साथ ही कुछ लोग इस तस्वीर को भारत का बताकर लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। लेकिन असल में इस तस्वीर का भारत से कोई लेना-देना नहीं है। गूगल रिवर्स इमेज सर्च टूल के जरिये ऑल्ट न्यूज ने बताया है कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही यह तस्वीर सऊदी अरब और कुवैत की है।

Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter

(यह भी पढ़ें : लॉकडाउन के बीच सलमान खान ने पेश की एकता की मिसाल, देखें तस्वीर)

फिल्‍ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की इस पोस्‍ट को देखकर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। जहां कुछ लोग उनको तस्‍वीर की सच्‍चाई के बता रहा हैं। वहीं कुछ लोग धार्मिक आधार पर भेदभाव उत्‍पन्‍न करने और फेक जानकारी फैलाने के जुर्म में कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement