Advertisement

नच बलिए 9: वलूशा डिसूजा ने ज़ीनत अमान के गानों पर किया ज़बरदस्त डांस, देखें तस्वीरें

रियलिटी डांस शो नच बलिए 9 (nach baliye 9) की सह-होस्ट वलूशा डिसूजा (Waluscha De Sousa) ने फैसला किया कि वह दिग्गज अदाकारा ज़ीनत अमान (Zeenat Aman) के गानों पर डांस करके ऑडियंस और अपने फैंस को आश्चर्य चकित करेंगी।

3,339

रियलिटी डांस शो नच बलिए 9 (nach baliye 9) इस सप्ताह के अंत में समाप्त होने वाला है। इस लोकप्रिय डांस रियलिटी शो की सह-होस्ट वलूशा डिसूजा (Waluscha De Sousa) ने फैसला किया कि वह दिग्गज अदाकारा ज़ीनत अमान (Zeenat Aman) के गानों पर डांस करके ऑडियंस और अपने फैंस को आश्चर्य चकित करेंगी।

Advertisement

35 वर्षीय इस अभिनेत्री ने नच बलिए 9 के समापन समारोह में उनकी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक ज़ीनत अमान को सम्मानित करते हुए मंच पर धमाल मचाई। वलूशा डिसूजा ने ज़ीनत अमान के सामने उनके दम मारो दम, चुरा लिया है सहित कई अन्य क्लासिक गानों पर डांस किया।

वलूशा डिसूजा के शानदार डांस प्रदर्शन को देखकर हर कोई स्तब्ध हो गया। उन्हें अपने शानदार डांस के लिए सभी से स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला और ज़ीनत अमान ने भी उनके अदभुत प्रदर्शन के लिए उनकी काफी प्रशंसा की।

वलूशा डिसूजा ने कहा “मैं ज़ीनत अमान की बहुत बड़ी फ़ैन हूं। उनके और उनके द्वारा फिल्मों में किये गए अदभुत काम के लिए यह डांस परफॉरमेंस एक छोटा सा सम्मान था, जिसके साथ हमने उनके लिए कुछ स्पेशल एक्ट भी ऐड किये। उनके सामने उनके सभी आइकॉनिक ट्रैक पर नाचना बहुत ही घबराहट भरा काम था।“

आगे वलूशा ने कहा “मुझे इस तरह से डांस करता हुआ देखकर अहमद खान भी दंग रह गए थे और मेरी डांस परफॉर्मंस देखकर उन्हें सुखद आश्चर्य हुआ। उन्होंने कहा कि मैं एक ही समय में सुंदर और हॉट दोनों लग रही थी और मुझे फाइनल में प्रदर्शन करते हुए देखकर उन्हें बहुत अच्छा लगा। गोविंदा जी ने कहा कि वह भी काफी प्रभावित थे। इन सभी लोगों ने मुझे स्टैंडिंग ओवेशन दिया। पूरा सेट मुझे मेरी परफॉरमेंस के लिए प्रोत्साहित कर रहा था यह सच में बहुत बड़ा और खुशी देने वाला अनुभव था. यह हमेशा के लिए एक अदभुत अनुभव रहेगा।“

[यह भी पढ़ें:6 सालों बाद टीवी की दुनिया में लौटी देवों के देव महादेव की पार्वती, इन सितारों ने भी की वापसी]

आपको वलूशा की ये तस्वीरें कैसी लगीं हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement