Advertisement

पति निक संग डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म में क़दम रखेंगी प्रियंका, इस वेब सिरीज़ में नज़र आएंगे दोनों

फिल्मों के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथएक नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। वह जल्द ही डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म में कदम रखेंगी। बेहद दिलचस्प होगी प्रियंका के इस वेब सीरीज़ की कहानी।

129

इन दिनों लोगों में वेब सीरिज के प्रति ज्यादा दीवानगी दिखाई दे रही है। यही वजह है कि बॉलीवुड सितारे भी वेब सीरिज में ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के बाद अब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी इसका हिस्सा बनने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) वेब सीरीज में नज़र आएंगी। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इसमे वह पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ दिखाई देंगी।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार की प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जिस वेब सीरिज में डेब्यू करने जा रहे हैं उसका नाम है ‘वी कैन बी हीरोज (We Can Be Heroes)’। यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। वहीं रिपोर्ट में इस वेब सीरीज की कहानी के  बारे में बताया जा रहा है कि, यहां एलियन धरती के सुपरहीरो को अगवा कर लेते हैं। तो अपने मां-बाप को उन एलियने से छुड़ाने के लिए पूरी टीम तैयार करते है।

इस सीरीज का निर्देशन रोबर्ट रोड्रिगुएज ( Robert Rodriguez) कर रहे हैं। रोबर्ट इसके पहले अलिटा: बैटल एंजल’ और ‘स्पाई किड्स’ बना चुके हैं। इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने सोशल अकाउंट पर दी।

वहीं अब प्रियंका के फैन्स को भी उनके इस वेबसीरिज़ का बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं फिल्मों की बात करें तो हाल ही में प्रियंका ने सोनाली बोस की स्काई इज़ पिंक की शूटिंग खत्म की।

[यह भी पढ़ें:इमरान हाशमी की वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो]

 

Advertisement