Advertisement

सुष्मिता सेन की वेबसीरीज ‘आर्या’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्ट्रेस की धमाकेदार वापसी 

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) वेबसीरीज 'आर्या'(Aarya) के माध्याम से बड़े बड़े पर्दे पर कर रहीं हैं धमाकेदार वापसी 

684

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) की वेबसीरीज आर्या(Aarya) का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है।  इस बेबसीरीज के माध्यम से सुष्मिता लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। ट्रेलर में सुष्मिता का दमदार अभिनय नजर आ रहा है। इस वेबसीरीज को ‘क्राइम’ पर आधारित बताया जा रहा है। वेबसीरीज की कहानी सुष्मिता के आस -पास घूमती है।  

Advertisement

ट्रेलर में दिखाया गया है कि, सुष्मिता अपने पति तेज और तीन बच्चों के साथ रहती हैं। सुष्मिता के पति तेज एक बड़ी फार्मा कंपनी के मालिक होते हैं। वहीं इस कंपनी में ड्रग्स तैयार करने का अवैध धंधा भी होता है। कहानी दिलचस्प तब होती है, जब सुष्मिता के पति तेज पर जानलेवा हमला होता है। जिसके बाद आर्या की पूरी दुनिया बदल जाती है। 
 
इसके बाद आर्या अपनी फैमिली को बुरे लोगों से बचाने में जुट जाती है। आर्या खुद भी गुनाह की दुनिया में शामिल हो जाती हैं। वेबसीरीज का ट्रेलर तो काफी असरदार नजर आ रहा है। पर वेबसीरीज दर्शकों को कितनी पसंद आती है। यह तो वक़्त ही बताएगा।   
 
इस वेबसीरीज में सुष्मिता सेना के अलावा अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने इस वेबसीरीज में सुष्मिता सेन के पति की भूमिका निभाई है। वहीं इस वेबसीरीज में सिकंदर खेर, नमित दास, अंकुर भाटिया, जयंत कृपलानी, सुगंधा गर्ग, विश्वजीत प्रधान और मनीष चौधरी जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे।

 

यह भी पढ़ें- रोहमन शॉल के इस अंदाज़ पर मर मिटीं थीं सुष्मिता सेन, एक्ट्रेस ने ख़ुद किया खुलासा  

इस सीरीज का डायरेक्शन राम माधवानी ने किया है। 19 जून को वेब सीरीज ‘आर्या’ डिजिटल प्लेटफार्म  डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement