होम » वेब सीरीज » एकता को ढाई साल बाद मिली अपनी वेब सीरीज के लिए खूबसूरत एक्ट्रेस

Advertisement

ढाई साल तक ढूंढने के बाद एकता को मिला खूबसूरत चेहरा, नगमा की अदाओं पर मर मिटेंगे आप भी

ढाई साल बाद एकता कपूर को अपनी वेब सीरीज के लिए नगमा के रूप में मिली एक खूबसूरत एक्ट्रेस। वीडियो में नगमा की अदाएं देखते रह जाएंगे।

62

प्रोड्यूसर एकता कपूर दर्शकों के लिए हमेशा कुछ न कुछ नया परोसने की कोशिश करती हैं, फिर चाहे वह धारावाहिक हो, फिल्म हो या फिर वेब सीरीज़। उनके शो के हर एक कंटेट में आपको कुछ नया देखने को मिलेगा। इसी तरह एकता एक बार फिर एक नई वेब सीरीज़ को लोगों के बीच लाने की तैयारी में हैं। उनकी इस आगामी वेब सीरीज़ का नाम है ‘इट हैप्पन्ड इन कलकत्ता’।

Advertisement

एकता कपूर की इस वेब सीरिज में करण कुंद्रा के लीड रोल में नज़र आएंगे। वहीं करण के अपोज़िट कौन सी एक्ट्रेस इस वेब सीरिज में रोमांस फरमाएगी इस खुलासा अब तक नहीं हुआ था। लेकिन एकता ने इसका टीज़र शेयर कर कर इस शो की नई एक्ट्रेस का चेहरा लोगो के सामने पेश किया है। इस नए चेहरे की तलाश में एकता को तकरीबन ढ़ाई साल का समय लग गया। इस बात का जिक्र वीडियो शेयर करने का साथ एकता ने अपने कैप्शन में लिखा है “‘चेहरा इक पल यकीन, चेहरा इक पल गुमान”।

बता दें कि एकता की इस एक्ट्रेस का नाम नगमा रिजवान है। बताया जा रहा है कि शो के लिए 300 से ज्यादा ऑडिशन हुए थे, तब जाकर नगमा मिलीं। जल्द ही शो की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। यह वेब सीरिज एकता कपूर के अल्ट बालाजी पर आएगा। फिलहाल करण सिंह ग्रोवर और सागरिका घाटगे की सीरिज बॉस, एली अवराम का कोर्टरूम ड्रामा द वर्डिक्ट स्टेट वर्सेंज़ नानावटी और माही गिल की फिक्सर भी पूरी तरह ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रिमिंग के लिए तैयार है।

[यह भी पढ़ें:जैकलीन फर्नांडीज़ संग इस वेब सिरीज़ में धमाल मचाएंगे मनोज बाजपेयी और मोहित रैना]

 

Advertisement