Advertisement

करण सिंह ग्रोवर के बाद अब कसौटी जिंदगी के 2 में होगी शब्बीर आहलूवालिया की एंट्री, जानिए वजह

'कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Ki 2)' में होगी शब्बीर अहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) की एंट्री। 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में मुख्य किरदार में नज़र आ रहे हैं।

591

टीवी का पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Ki 2)’ में एक के बाद एक नए किरदार की एंट्री होती रहती है। इस बार टीवी के दिग्गज अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) इस शो में शिरक करने जा रहे हैं। शब्बीर इन दिनों जी टीवी के मशहूर धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ में मुख्य किरदार में नज़र आ रहे हैं। अब कहीं आप यह तो नहीं सोच रहे हैं कि शब्बीर आखिर कुमकुम भाग्य जैसा हीट शो छोड़ कसौटी में क्यो आ रहे हैं। तो जनाब हम आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला।

Advertisement

सबसे पहले  तो हम आपको बता दें कि शब्बीर ने अपना शो नहीं छोड़ा है। इंडिया फोरम्स की रिपोर्ट के अनुसार वह कसौटी जिंदगी के में अपने  हालिया लॉन्च्ड डिजिटल सीरीज ‘फिक्सर (Fixer)’ के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं। इस शो में उनकी ख़ास अपेरियंस देखने को मिलेगी। अब ऐसे में शब्बीर के फैन्स की एक्साइटमेंट उन्हें ‘कसौटी..’ में देखने के लिए बढ़ गई है।

वहीं शब्बीर के इस अपकमिंग वेब सीरीज़ ‘फिक्सर’ की बात की जाए तो यह बालाजी अल्ट पर स्ट्रीम होगी। इस शो के बारे में बताया जा रहा है कि यह दिल्ली के एक एटीएस ऑफिसर की कहानी है। तो वहीं शब्बीर इसमे मुख्य किरदार में नज़र आएंगे जिनका नाम जयवीर मलिक है। शब्बीर के अलावा करिश्मा शर्मा, तिग्मांशु धुलिया, ईशा कोपिक्कर और माही गिल लीड रोल में नज़र आएंगी। इसे शोहम साह ने निर्देशित किया है, तो एकता कपूर के साथ मिलकर साकेत सावनी ने प्रोड्यूस किया है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement