Advertisement

इस दिन बीएफ अली फज़ल संग सात फेरे लेने जा रही हैं ऋचा चड्ढा, जानिए शादी की पूरी डिटेल्स

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फ़जल (Ali Fazal) की शादी की तारीख आखिरकार हुई तय। एक दूसरे को 4 साल तक डेट करने के बाद कपल इस दिन लेगा सात फेरा।

428

इन दिनों बॉलीवुड से शादियों की ख़बरें खूब सुनने को मिल रही है। इसी बीच एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फ़जल (Ali Fazal) की शादी की ख़बरें भी खूब सुर्खियों में हैं। कई दिनों से सुनने में आ रहा है कि एक दूसरे को 4 साल तक डेट करने के बाद ऋचा बॉयफ्रेंड अली फ़जल से शादी करने जा रही है। वहीं अब दोनो की शादी तारीख भी तय हो गई है। जी हां आपने सही पढ़ा।

Advertisement

मुंबई मुरर की रिपोर्ट के अनुसार अली और ऋचा अपने रिश्ते को अगले मुकाम पर ले जाना चाहते हैं। कपल के नज़दिकी सूत्रो की मानें ऋचा और अली इसी साल मानसून में यानी जून-जुलाई में सात फेरे लेने के बारे में सोच रहे हैं। यही नही इस शादी की तैयारी भी शुरू हो गई है।

रिपोर्ट की मानें तो रिचा और अली बेहद खुश है और अपने रिश्ते को और भी मजबूत बनाने के लिए दोनो अगला कदम उठाने चाहते हैं। वहीं वेन्यू फंक्शन के लिए मुंबई और दिल्ली जैसे शहरो को चुना गया है। दोनो का परिवार इस वेन्यू लिस्ट की तैयारी कर रहे हैं। पर शादी की तारिख तय होने के बाद ही वेन्यू तय किया जाएगा।

[यह भी पढ़ें: बीएफ अली फज़ल संग शादी की ख़बरों पर बोलीं ऋचा चड्ढा, कहा “ये प्यार…]

बता दें कि हाल ही में रिचा ने बॉम्बे टाइम्स से अली संग अपनी शादी को लेकर कहा, “हमारे पास समय नहीं है। अगर हम शादी के बारे में बात करते हैं, तो ऐसा होगा … मेरे पास मार्च में तारीखें नहीं हैं, मई में बहुत गर्मी है, हम जून में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जुलाई में बहुत ज्यादा बारिश होती है … यह एक लाइन प्रोडक्शन जॉब की तरह हो जाएगा । हम इंतजार और चिल कर रहे हैं, और हम एक खुशहाल जगह पर हैं।”

 

Advertisement