Advertisement

बेहद बुरे हालात का शिकार हुए ये बॉलीवुड सितारे, एक की तो हो गई मौत

कब इंसान अर्श से फर्श पर आ जाए कोई नहीं जानता है। कुछ ऐसे ही हालात बॉलीवुड के उन सितारो के भी हैं जो कभी पॉपुलर हुआ करते थें। पूजा डडवाल (pooja dadwal), सवी सिद्धू  (savi sidhu) समेत इन 4 सितारो ने शोहरत हासिल करने के बाद जी तंगहाली की जिंदगी।

505

कहते हैं तकदीर पलटते देर नहीं लगती है। कब इंसान अर्श से फर्श पर आ जाए कोई नहीं जानता है। कुछ ऐसे ही हालात बॉलीवुड के उन सितारो के भी हैं जो कभी पॉपुलर हुआ करते थें। पर आज यही सितारे तंगहाली का जीवन जीने के लिए मजबूर हो गए हैं। तो चलिए बतातें हैं कौन हैं वो चार सितारे जो कंगाली के दौर से गुज़र चुके हैं ..

Advertisement

कंगाली के दौर से गुज़र चुके हैं ये सितारे

1 पूजा डडवाल

पूजा डडवाल

सलमान खान की फिल्म वीरगति की एक्ट्रेस पूजा डडवाल के हालात अब पहले जैसे नहीं हैं। पैसे की कमी के चलते पूजा डडवाल की हालत बेहद खराब हो गई थीं। अपने इलाज तक के लिए वह पैसो की मोहताज हो गई थीं।टीबी और फेफड़ों से संबंधित बीमारी से पूजा कई सालो से जूझ रहीं थीं। पर रिपोर्ट की माने तो पूजा अब ठीक हो गई हैं और जल्ह ही फिल्म से कमबैक करेंगी।

2 महेश आनंद

महेश आनंद

महेश आनंद की 90 के दशक में मशहूर अभिनेताओं में गिनती होती थी । उन्होंने कई  फिल्मों में दमदार विलेन की भूमिका निभाकर अपनी एक अलग पहचान बनाई। 57 वर्षीय महेश को 9 जनवरी 2019 को अपने अंधेरी अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। पुलिस को उनका शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला था। बताया जा रहा था कि उन्हें शराब पीने की लत थी।

3 सतीश कौल

सतीश कौल

अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के साथ के साथ फिल्मो में नज़र आए। पर खराब आर्थिक हालात ने उन्हे बुरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया था। जनवरी 2019 में उनके इस हालात को लेकर जब खबर छपी तो पंजाब सरकार ने पांच लाख रुपये मदद के लिए दिया था। बताया जाता है कि सतीश के जितने भी पैसे थें वह बिजनेस में डूब गए। इसके बाद उनकी हालत ऐसी बिगड़ी कि अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इसके बाद कई लोगो ने उनकी मदद की।

4 सवी सिद्धू

सवी सिद्धू
image Source-Storypick
सवी सिद्धू  ने गुलाल, ब्लैक फ्राइडे और पटियाला हाउस जैसी कई फिल्मों में काम किया है। उनके पास लगातार फिल्मों के ऑफर आ रहे थें। लेकिन हालात ने इंडस्ट्री छोड़ गार्ड की नौकरी करने के लिए मज़बूर कर दिया। बताया जा रहा है कि इसकी भनक लगते ही कई बॉलीवुड सितारो का सावी को सपोर्ट मिलने लगा।

Advertisement