Advertisement

विद्युत जामवाल की आगामी फ़िल्म यारा का टीज़र हुआ रिलीज़, इस दिन होगी रिलीज़

इस साल फ्रेंडशिप डे पर 4 दोस्तों की यारी से भरपूर यारा (yaara) रिलीज़ हो रही है। ज़ी5 पर ये रिलीज़ हो रही है।

240

इस साल फ्रेंडशिप डे पर 4 दोस्तों की यारी से भरपूर यारा (yaara) रिलीज़ हो रही है। ज़ी5 पर ये रिलीज़ हो रही है। ज़ी5 ने विशेष रूप से अपने सोशल मीडिया पर टीज़र रिलीज़ कर दिया है। जिसमे चार कुख्यात अपराधियों के बीच दोस्ती की पहली झलक नज़र आती है।

Advertisement

यारा का ये टीजर रोमांचक और दिलचस्प है। येआपको बीते समय में वापस ले जाता है। ट्रेलर की शुरुआत चार मस्तीखोर बच्चों से होती है। जो बड़े होकर सबसे अच्छे दोस्त बनने के साथ-साथ अपराध में भी भागीदार बन जाते हैं। लेकिन उनकी दोस्ती को ज़िन्दगी की एक कठिन परीक्षा से गुज़रना पड़ता है। क्या उनका रिश्ता इस चुनौती को पार करने में सफ़ल रहेगा? देखें टीजर।

बता दें, यारा एक क्राइम ड्रामा है। जो चार कुख्यात अपराधियों की दोस्ती पर आधारित है। उत्तर भारत की पृष्ठभूमि में स्थापित, इस कहानी को इतिहास की एक पतली शीट में लपेटा गया है। नेपाल-भारत सीमा के पार जद्दोजहद करने वाले चौकड़ी गैंग के 4 दोस्तों की सफलता और असफलता की कहानी इसमे दिखाई गई है। फिल्म फ्रेंच फीचर फिल्म “ए गैंग स्टोरी” का लाइसेंस प्राप्त अनुकूलन है।

[यह भी पढ़ें:बॉलीवुड स्टार होने के बावजूद अभिषेक बच्चन ने ब्रीद 2 क्यों चुना? ख़ुद किया बड़ा खुलासा]

यारा तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित है। फिल्म मे विद्युत जामवाल के अलावा अमित साध, विजय वर्मा, केनी बसुमतारी, श्रुति हासन और संजय मिश्रा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।यारा 30 जुलाई को ज़ी5 पर रिलीज़ हो रही है। आपको यारा का टीजर कैसा लगा? ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement