होम » टीवी » 'ये हैं मोहब्बतें' को करण पटेल कह सकते है अलविदा

Advertisement

‘ये है मोहब्बतें‘ से हो सकती है करण पटेल की छुट्टी, उनकी जगह इस एक्टर का नाम है चर्चा में

‘ये है मोहब्बतें‘ धाारावाहिक को अलविदा कह सकते हैं करण पटेल। उनकी जगह नज़र आ सकता है टीवी का यह मशहूर सितारा।

20

टीवी का पॉपुलर धारावाहिक ‘ये हैं मोहब्बतें’ की तरह उनके लीड एक्टर दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल से भी लोग बेहद मोहब्बत करते हैं। पर शो को लेकर एक बड़ी ख़बर आ रही है जो करण पटेल के फैन्स के लिए बुरी साबित हो सकती है। दरअसल शो को करण जल्द ही टा टा बाय बाय कर सकते हैं और उनकी जगह एक नए स्टार की एंट्री हो सकती है।

Advertisement

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार ये हैं मोहब्बतें में दिव्यंका के अपोजिट करण पटेल की जगह किसी दूसरे अभिनेता की केमिस्ट्री देखने को मिल सकती है। यह अभिनेता है चैतन्य चौधरी जो कई टीवी सिरीयल में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं। कहीं तो होगा, सीआईडी जैसे मशहूर धारावाहिक में चैतन्य के अभिनय को लोगों ने बेहद पसंद किया। रिपोर्ट की मानें तो करण पटेल द्वारा निभाया जानेवाला किरदार रमन भल्ला को अब चैतन्य निभाते हुए दिखाई देंगे।

वहीं बताया यह भी जा रहा है कि करण कलर्स पर आनेवाला शो खतरों के खिलाड़ी में भाग लेने वाले हैं। इसी के चलते वह ये हैं मोहब्बतें से ब्रेक ले रहे हैं। दरअसल वह खतरों के खिलाड़ी के लिए खुद को फिट रखने की कवायद में जुटे हैं। ऐसे में उनकी जगह शो में चैतन्य चौधरी ले सकते हैं।

[यह भी पढ़ें: ‘नच बलिए 9’ के लिए बेहद उत्साहित हैं अनुराग और प्रेरणा, देखें नया प्रोमो]

बताया तो यह भी जा रहा है खतरों के खिलाड़ी ऑफ एयर होने के बाद करण एक बार फिर ‘ये हैं मोहब्बतें’ में वापसी कर सकते हैं। हलांकि एक और रिपोर्ट के अनुसार उनकी वापसी पर संदेह जताया जा रहा है। अब इस ख़बर में कितनी सच्चाई है यह तो आनेवाला वक्त ही बताएगा।

 

Advertisement