Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो रिलीज़, बेटे कायरव के लिए कार्तिक और नायरा ने उठाया बड़ा कदम

ये  रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata Hai) का नया प्रोमो हुआ रिलीज़। प्रोमो में बेटे कायरव को पाने के लिए कार्तिक (Mohsin Khan) औऱ नायरा (Shivangi Joshi) एक बड़ा कदम उठाते हैं।

141

टीवी का पॉपुलर शो ये  रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata Hai) अब भी टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना है। लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए शो में दिलचस्प ट्वीस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। शो में ख़ासकर नायरा (Shivangi Joshi) और कार्तिक (Mohsin Khan) के बीच वेदिका (Pankhuri Awasthy) की एंट्री लोगों का ध्यान अपनी तरफ खूब आकर्षित कर रही है। इसके अलावा शो में मजेदार मोड़ देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में शो का एक नया प्रोमो रिलीज़ किया है।

Advertisement

मेकर्स द्वारा पेश किए गए इस प्रोमो में नायरा और कार्तिक एक दूसरे के आमने सामने दिखाई दे रहे हैं। यहां दोनो के बीच कोर्ट रूम ड्रामा शुरू हो गया है। प्रोमो के अनुसार अपने बेटे कायरव की कस्टडी के कार्तिक और नायरा कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। यहां कार्तिक कायरव की कस्टडी के लिए जिद पर अड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं नायरा कहती हुई दिखाई दे रही है कि वह न तो कायरव से दूर जा सकती है और न ही कार्तिक के पास आ सकती हैं। नीचे देखें वीडियो

वहीं शो की बात करें तो पिछले दिनो यह ख़बर आई थी कि शो में कार्तिक और नायरा के बीच में नायरा की एंट्री दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है। यहां तक कि लोगों ने वेदिका को लेकर सोशल मीडिया बुरे कमेंट भी करने लगे।

[यह भी पढ़ें: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक के चाचा के अफेयर से परेशान हुईं चाची, उठाएंगी बड़ा कदम]

इस पर शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने लोगों के कमेंट का जवाब देते हुए कहा “लोगों की नाराजगी अपनी जगह पर सही है और हम उसका सम्मान भी करते है। लेकिन अपशब्द का इस्तेमाल करना ग़लत है। लोग जिस तरह से  भद्दे कमेंट कर रहे है, मैं उसके खिलाफ हूं।  वहीं राजन ने यह भी स्पष्ट किया कि नायरा और कार्तिक के बीच तीसरा कोई भी नहीं आएगा।”

 

Advertisement