होम » टीवी » ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: वेदिका ने छुपाई कार्तिक से यह बड़ी बात, जल्द ही उठेगा राज से पर्दा

Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: वेदिका ने छुपाई कार्तिक से यह बड़ी बात, जल्द ही उठेगा राज से पर्दा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta Kya Kahlata Hai)' में आनेवाला है वेदिका की लाइफ में तूफान। वेदिका के एक्स हसबैंड की एंट्री। इसके बारे में वेदिका ने सबसे छुपाकर रखा है। गोयंका परिवार से वेदिका ने यह बात छुपा कर रखी थी।

315

पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta Kya Kahlata Hai)’ भले ही टीआरपी की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गया है। लेकिन इस शो के लिए लोगों की दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। वहीं इस शो के लेटेस्ट अपडेट जानकर आप भी चौंक जाएंगे। जैसे की आप सभी जानते हैं  शो में कार्तिक  (Mohsin Khan)  और नायरा (Shivangi Joshi)  के बीच वेदिका दीवार बनकर खड़ी हो गई है। पर अब यहां वेदिका के एक बड़े राज से भी पर्दा उठने वाला है।

Advertisement

रिपोर्ट के अनुसार शो में एक और शख्स की एंट्री होने वाली है जो वेदिका की जिंदगी में तूफान ला देगा। यह शख्स होगा वेदिका का एक्स हसबैंड  जिसके बारे में वेदिका ने सबसे छुपाकर रखा है। लेकिन बताया जा रहा है कि वेदिका के एक्स हसबैंड की एंट्री तब होगी जब कार्तिक और नायरा एक होंगे। फिलहाल शो में कायरव की कस्टडी को लेकर कार्तिक और नायरा एक दूसरे के आमने सामने आ गए हैं। तो वहीं शो में कार्तिक और नायरा के तलाक को लेकर भी चर्चा हो रही है। ऐसे में वेदिका के एक्स हसबैंड की एंट्री शो की टीआरपी को एक बार फिर उपर लाने का काम कर सकती है।

बताया जा रहा है कि एक्स हसबैंड के आने के बाद वेदिका डिप्रेशन में चली जाएगी। यही नहीं रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि वेदिका पहले से ही शादी शुदा थी और वह अपने पति को छोड़कर चली गई। इसके पिछे वजह बताई जा रही है कि वेदिका के पति उसे टॉर्चर करता रहता था। वेदिका की इस बात से गोयंका परिवार अब तक अंजान है।

[यह भी पढ़ें: कार्तिक को कायरा की कस्टडी मिलने से परेशान हुआ यह शख्स, रचेगा यह षडयंत्र]

बता दें कि शो के फैन्स को कार्तिक और नायरा के बीच वेदिका की एंट्री लोगों को पसंद नहीं आ रही है। सोशल मीडिया पर तो वेदिका के खिलाफ लोगों ने कई नाराजगी व्यक्त करते हुए खराब शब्दों का इस्तेमाल किया था। तो वहीं शो के मेकर्स ने इसके लिए नाराजगी व्यक्त की थी।

Advertisement