Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कार्तिक के सामने होगी ये बड़ी चुनौती, जानें और क्या क्या होगा?

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai)' में एक के बाद एक नए ट्वीस्ट और टर्न देखने को मिल रहे है। त्रिशा के चश्मदीद गवाह गुब्बारे वाले को कार्तिक और नायरा कोर्ट में हाजिर कर पाएंगे।

2,009

टीवी का पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai)’ में एक के बाद एक नए ट्वीस्ट और टर्न देखने को मिल रहे है। यहां हर बार की तरह एक बार फिर कार्तिक और नायरा पर मुसीबत आनेवाली है। दोनो त्रिशा को न्याय देने के लिए अदालत में केस लड़ रहे हैं। यहां तक कि पूरा गोयंका परिवार त्रिशा का साथ देने के लिए नायरा के खिलाफ है।

Advertisement

वहीं अब अपकमिंग एपिसोड के बारे में बता दें कि त्रिशा को उसके साथ हुई घटना के लिए रिकॉल करने के लिए कहा जा रहा है। उससे कहा जाएगा कि उस वक्त कुछ ऐसा हुआ था क्या कि जिसे सबूत के तौर पर लव और कुश के खिलाफ इस्तेमाल किया जा सकता है। तब त्रिशा को भागते समय एक गुब्बारे वाले से टकराना याद आएगा। वह यह बात कार्तिक और नायरा को बताएगी।

अब इस हादसे के लिए चश्मदीद गवाह के तौर पर कार्तिक और नायरा उस गुब्बारे वाले की तलाश करेंगे। बताया जा रहा है कि  गुब्बारे वाले के मिलते ही कार्तिक और नायरा उसे कोर्ट में गवाही देने के लिए कहेंगे। पर वह जाने के लिए तैयार नहीं होगा क्योंकि उसे अपने जान की परवाह है। दरअसल उस गुब्बारे वाले को गवाही न देने के लिए पहले ही किसने धमकाया है।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: त्रिशा संग छेड़खानी मामले मे पुलिस ने लव और कुश को किया गिरफ्तार]

एक रिपोर्ट की मानें तो ” ज़वेरी इस मामले को  अदालत से बाहर निपटाना चाहते हैं और इसके लिए वह कार्तिक और नायरा से मुलाकात करेंगे। पर कार्तिक और नायरा उनकी बात नहीं मानेंगे। ”

अब देखना यह है कि कार्तिक और नायरा को सच्चाई का पता कैसे चलेगा? क्या त्रिशा को न्याय मिल पाएगा जो उसके साथ हुआ है, या यह लड़ाई आगे भी जारी रहेगी? अब यह सब आनेवाले एपिसोड में पता चलेगा कि क्या वह गुब्बारे वाला गवाही देने के लिए तैयार होगा।

 

Advertisement