Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक-नायरा के मिलन के लिए वेदिका उठाएगी यह बड़ा कदम

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta Kya Kahlata hai)' में कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) हो सकते हैं एक। दोनो को एक करने के लिए वेदिका उठाएगी ऐसा कदम।

101

टीवी का सबसे पॉपुल धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta Kya Kahlata hai)’ में इन दिनो दिलचस्प ट्वीस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। शो में कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) के बीच वेदिका की एंट्री ने इस शो को और भी क्रिस्पी बना दिया है। वहीं शो के फैन्स कार्तिक और नायरा के मिलन के इंताज़ार करे रहे हैं, जो जल्द ही पूरा होने जा रहा है।

Advertisement

रिपोर्ट के अनुसार अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा की गोयनका हाउस में एक बार फिर नायरा की एंट्री होने जा रही है। तो वहीं वेदिका भी कार्तिक को तलाक देगी और गोयनका हाउस छोड़कर चले जाएगी। वेदिका के इस फैसले के पिछे वजह है कार्तिक और नायरा की नज़दिकियां। दरअसल नायरा, कार्तिक के लिए तीज का व्रत का रखती है। तो वहीं कार्तिक भी नायरा को पानी पिलाकर नायरा के व्रत को खोलता है। यह सब वेदिका देख लेती है। इसके बाद उसे यह महसूस होता है कि कार्तिक और नायरा का कोई अलग नहीं कर सकता है , जिसके चलते वह तलाक जैसा बड़ा कदम उठाने का फैसला लिया है।

बता दें कि कुछ दिनो पहले सोशल मीडिया पर वेदिका को लेकर फैन्स काफी आलोचना कर रहे थें। तो वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसपर शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने स्पष्ट किया था कि “वेदिका का शो में केमियो है। इस किरदार के चलते कार्तिक और नायरा की जीवन में काफी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। वहीं राजन ने लोगों से अपील की है कि शो में बदलाव के लिए उन्हें थोड़ा समय दें। आगे सबकुछ ठीक हो जाएगा।”

[यह भी पढ़ें:‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने टीआरपी की जंग में मारी बाज़ी, जाने कौन हुआ टॉप 5 से बाहर]

आपको यह ख़बर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement