Advertisement

बंद होने की कगार पर है टीवी शो ‘ये उन दिनों की बात है’, वजह बड़ी चौंकानेवाली है

टीवी शो ये उन दिनों की बात है ( Yeh Un Dinon Ki Baat Hai) ने दर्शकों के दिल में जगह बनाने ने कामयाबी हासिल की है।

303

टीवी शोज़ की बात की जाए तो इन दिनों टीवी शो वो उन दिनों की बात है ( Yeh Un Dinon Ki Baat Hai) ने दर्शकों के दिल में जगह बनाने ने कामयाबी हासिल की है। इसके बावजूद खबर है कि अगले महीने से यह शो अब टीवी पर नहीं दिखेगा। चैनल ने इस शो को बंद करने का निर्णय ले लिया है।

Advertisement

टीवी चैनलों की होड़ में आए दिन कई तरह के शोज़ लॉन्च हो रहे हैं। हालांकि कुछ ही ऐसे शोज़ होते हैं जो दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरते हैं। इन्हीं में से एक है यह उन दिनों की बात है। लेकिन ख़बरों के मुताबिक़ अब यह शो अगस्त महीने से ऑफ एयर होने जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, शो दिखाने वाले चैनल ने हाल ही में शो बंद करने का फैसला लिया है। इसकी वजह टीआरपी नहीं बल्कि शो का प्लॉट बताई जा रही है। ये उन दिनों की बात है शो नब्बे के दशक की कहानी। शो में उस दौर के माहौल को दिखाया जाता है। यह एक रोमांटिक स्टोरी है और इसमें अब चीजें सेट होने लगी हैं।

[यह भी पढ़ें:फायर पान खाना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, वीडियो में देखें क्या हालत हो गई इसकी]

सास बहु शो की तुलना में रोमांटिक शो एक हद तक ही चल पाते हैं। जब चीजें सेट हो जाएं तो उन्हें बंद करना ज़रूरी होता है। ये उन दिनों की बात है की कहानी भी अब उस मोड़ पर है जहां सब कुछ सेट हो रहा है। इसलिए चैनल ने इसे बेवजह खींचने की बजाए बंद करना ही बेहतर समझा है।

बता दें, ये उन दिनों की बात है की कहानी काल्पनिक नहीं बल्कि शो के निर्माता साक्षी और सुमित मित्तल की असली ज़िंदगी की कहानी है। आपको यह खबर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement