होम » टीवी » 'ये है मोहब्बतें' एक्‍टर संग्राम सिंह के घर आई नन्ही परी

Advertisement

‘ये है मोहब्बतें’ स्टार संग्राम सिंह के घर आई नन्ही परी, यूं जताई खुशी

'ये है मोहब्बतें' के अभिनेता संग्राम सिंह के घर एक नन्ही परी आई। तस्वीर को पोस्ट कर उन्होंने जताई अपनी खुशी।

137

धारावाहिक ये है मोहब्बतें के अभिनेता अशोक खन्ना यानी संग्राम सिंह के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशख़बरी हैं। दरअसल संग्राम सिंह एक बेटी के पिता बन गए हैं। इस बात की जानकारी संग्राम ने अपने सोशल अकाउंट पर दी। इस जानकारी को शेयर करने को बाद लोग उन्हे लगातार बधाई संदेश दे रहे हैं।

Advertisement

दरअसल संग्राम ने अपने सोशल अकाउंट पर एक बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में एक बोर्ड दिख रहा है जो गुलाबी रंग के खूबसूरत फूलों से सजा हुआ है। इसके अलावा बोर्ड पर पिंक शूज रखा हुआ दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही बोर्ड पर लिखा इट्स ए गर्ल। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही संग्राम ने कैप्शन में लिखा है “हमे दुनिया को यह बताने में बेहद खुशी है कि हमे एक एंजल बेबी गर्ल मिली है। मां और बेटी बिल्कुल स्वस्थ हैं। ”

संग्राम को इस बड़ी खुशी के लिए ये है मोहब्बतें टीम के लीड अभिनेता करण पटेल ने बधाई दी। “यह सर्प्राइज़ की  जगह बहुत ही सुखद आश्चर्य है। मैं बहुत बहुत खुश हूं आप दोनो के लिए। तुम्हे और भाभी को बधाई। चाचू की तरफ से लिटिल एंजेल को बहुत सारा और प्यार अशिर्वाद।

बता दें कि संग्राम ने 2017 में गुरकिरन से शादी की थी, जिसे उन्होंने पूरी तरह से सीक्रेट रखा था। शादी के बाद उन्होंने एक  पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी जहां ये है मोहब्बतें टीम के सितारे शामिल हुए। शादी की तस्वीर संग्राम ने अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर की थी।

View this post on Instagram

From HERE to FOREVER #20-12-2017

A post shared by Sangram Singh (@sangram_singh) on

 

[यह भी पढे़ं: ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की एक्ट्रेस नौशिर ने रचाई दूसरी शादी, देखें तस्वीरें]

Advertisement