Advertisement

“ये रिश्ता…” फ़ेम एक्ट्रेस दिव्या ने परिवार के खिलाफ़ जाकर बीएफ संग रचाई शादी, देखें तस्वीरें

टीवी का मशहूर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata Hai) फेम दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) ने रचाई शादी। परिवार के खिलाफ जाकर दिव्या ने बीएफ से की शादी।

978

टीवी का मशहूर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata Hai) की तरह सिरियल के किरदार को भी लोग खूब पसंद करते हैं। हाल ही में शो की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। दरअसल दिव्या ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड गगन (Gagan) के साथ शादी कर ली है। पिछले 5 सालो से एक दूसरे को डेट करने के बाद दिव्या और एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए। कपल ने गुरूद्वारे में शादी की जहां केवर उनके दोस्त ही शामिल हुए। इस शादी में परिवार के सदस्य नहीं शामिल हुए।

Advertisement

वहीं इस बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान दिव्या ने कहा हम एक सिंपल सी शादी चाहते थें। इसलिए इस शादी में केवल करीबी दोस्तो ही शामिल हुए थें। वहीं अपने शादी को लेकर कहा कि हमने शादी में मेहंदी, हल्दी और चूड़ा सेरमनी तक सभी रस्में की।

View this post on Instagram

WE DID ❤️❤️

A post shared by Divya Bhatnagar (@divyabhatnagarofficial) on

वहीं शादी में परिवार के सदस्यों के शामिल न होने पर दिव्या ने कहा परिवार के सदस्यो के शामिल न होन पर मैं काफी भावुक थी। मेरा सपना एक ग्रैंड वेडिंग का था, पर परिवार वाले इस फैसले से सहमत नहीं थें। इस वजह से शादी साधारण तरीके से हुई। बता दें कि दिव्या और गगन अलग-अलग समुदाय के हैं जिसके कारण परिवार वाले इससे सहमत नहीं थें।

दिव्या गगन

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा जीत गई तो पिया मोरे, संस्कार जैसे कई शोज़ में दिव्या अपनी पहचान बना चुकी हैं। वहीं गगन एंटरनेमेंट के एक प्रोडक्श हाउस में काम करते हैं।

[यह भी पढ़ें:ये रिश्ता क्या कहलाता है’ है कि संस्कारी बहू ने बिकिनी में ढाया कहर, देखें वायरल तस्‍वीरें]

Advertisement