Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: शादी से पहले नायरा और कार्तिक ने किया एक दूसरे से ये वादा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai)' में एक दूसरे के करीब आए कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा  (Shivangi Joshi)। दोनो ने किया एक दूसरे से ये वादा।

1,028

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai)’ में 10 दिसंबर को दिखाया गया कि रात को घर की छत पर कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा  (Shivangi Joshi)  रोमांटिक लम्हे बिताते हैं। यहां दोनो एक दूसरे से कई वादे करते हैं। अपने रिश्ते को इमानदारी से निभाने के वादा करते हैं। वहीं दूसरी तरफ कार्तिक की दादी वेदिका के बारे में सोचकर हैरान हैं। उन्हें लग रहा कि वेदिका के साथ अनन्या हुआ है।

Advertisement

दूसरे सीन में दिखाया जा रहा है वेदिका कार्तिक के साथ बिताए गए समय को याद कर रही है। वह कार्तिक और नायरा को याद कर रो रही है। इसके बाद उसे अपने दोस्त की बात याद आ जाती है, जहां वह वेदिका को अपने हक के लिए लड़ने को समझाती है। यहां सुबह कार्तिक और नायरा एक साथ मंदिर जाते हैं और कभी अलग न होने की भगवान से प्रार्थना करते हैं। दोनो को मंदिर में देख वेदिका एक फिर रोने लगती हैं। नायरा सिंघानिया सदन में जाने की बात करती है तब कार्तिक उसे रोकने की कोशिश करता है। पर नायरा उसे समझाती है।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कार्तिक-नायरा ने खुलेआम किया प्यार का इज़हार]

दूसरी तरफ वंश के दादाजी उससे मिलना चाहते हैं। सभी गायू को समझाते हैं कि उसे वंश को लेकर जाना चाहिए। नायरा औऱ नक्ष कायरव को लेकर घर चले जाते हैं।कोर्ट में कार्तिक और नायरा के साथ घरवाले वेदिका इंतज़ार कर रहे हैं। वकिल कोर्ट की सुनवाई के लिए वेदका को जल्दी बुलाने के लिए कहता है। पर वेदिका दो घंटे लेट आती है। घरवाले जब वजह पुछते हैं तो बहुत सारे कारण बताती है। वेदिका की इन कारणो से दादी को शक होने लगता है।

 

Advertisement