Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: त्रिशा से उसके आरोपियो का नाम जानने में नाकाम हुए कार्तिक-नायरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta kya Khalata hai) में त्रिशा के आरोपियो को ढूंढने के लिए कार्तिक पुलिस वालो को डांटता है। दूसरी तरफ त्रिशा को लेकर नायरा परेशान है जिसे कार्तिक समझाने की कोशिश करता है। दूसरी तरफ जब वह त्रिशा से उसके आरोपियो के बारे में जानने की कोशिश करते हैं तब नाकाम हो जाते हैं।

1,012

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta kya Khalata hai) में 10 फरवरी को दिखाया गया कि त्रिशा के आरोपियो को ढूंढने के लिए कार्तिक पुलिस वालो को डांटता है। दूसरी तरफ त्रिशा को लेकर नायरा परेशान है जिसे कार्तिक समझाने की कोशिश करता है। वह कार्तिक को कहती है त्रिशा, शायद लव कुश और अभिषेक की ओर इशारा कर रही है। कार्तिक इसके लिए डांटता है।

Advertisement

दूसरी तरफ लव कुश  त्रिशा की मोबाइल छुपाने वाली बात कायरव सुन लेता है। साथ ही वह लव कुश को मोबाइल छुपाता वह देख लेता है। कायरव को अपनी बात सुनता देख लव और कुश घबरा जाते हैं। वह उन्हें गार्डन में भूत की बात कहकर बहला देते हैं। कायरव इससे काफी डर जाता है और अपने कमरे में चला देता है। कार्तिक और नायरा कायरव की भूत वाली बात सुन हैरान रह जाते हैं।

वहीं खाते समय कार्तिक और नायरा कायरव के डरने की बात सबको बताते हैं। उसी समय नक्ष वहां आ जाता है और कायरव के साथ गार्डन में खेलने की बात करता है। कायरव गार्डन में जाने से डर जाता है क्योंकि उसे लव और कुश की भूत को गार्डन में गाड़ने वाली बात याद आ जाती है। पूछने पर कायरव बताता है कि भूत की बात लव कुश ने उसे बाताई।

सभी लव और कुश पर गुस्सा करते हुए गार्डन के उस एरिया मे जाते हैं जहां लव-कुश ने मोबाइल छुपाया है। खुदाई करवाने के बाद पता चलता है कि लव कुश ने वहां अपने और परिवार वालो के लिए कुछ विश छुपाकर रखे हुए हैं। दरअसल लव कुश को इस बात की जानकारी पहले ही हो जाती है जिससे उन्होंने मोबाइल को पहले ही वहां से निकाल दिया है।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुए कार्तिक और नायरा]

दूसरी तरफ कार्तिक और नायरा त्रिशा से उसके आरोपियों के बारे में जानने की कोशिश करते हैं। तब त्रिशा की तबियत अचानक ख़राब हो जाती है। नर्स कार्तिक और नायरा को त्रिशा पर प्रेशर डालने के लिए मना करती है।

 

Advertisement