Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: सगाई से पहले कायरव की इस हरकत के परेशान हुए कार्तिक और नायरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Ky Kahlata hai) में कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) की सगाई में गोयंका परिवार हुआ व्यस्त। वहीं दोनो की सगाई के लिए कायरव ने चुनी कार्तिक और नायरा के लिए फनी अंगूठी।

821

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Ky Kahlata hai) में 10 दिसंबर को दिखाया गया कि वेदिका की देरी से आने के कारण कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) का तलाक कुछ दिनों के लिए टल जाता है। कार्तिक और नायरा अपनी शादी को लेकर परेशान हैं। दोनो अपनी लाइफ में आने वाली परेशानी की बात कर रहे हैं। इसके बाद दोनो फिर एक दूसरे के साथ रोमांस करने लगते हैं।

Advertisement

गोयंका हाउस में कार्तिक और नायरा की सगाई की योजना बनाई जा रही है। यहां कायरव गब्बर बनकर रिंग चुनने की बात करता है। वह सगाई के बारे में पूछता है। वह कहता है कि कार्तिक और नायरा की अंगूठी वह खुद चुनेगा। यह सुन घरवाले परेशान हो जाते हैं। इस बात का पता जब नायरा और कार्तिक को चलता है, तो वह दौड़े-दौड़े घर पर आते हैं। 

वह घर आकर देखते हैं कि कायरव उनके लिए अंगूठी चुन रहा है अकेले कमरे में बैठकर। दोनो हैरान तब हो जाते हैं जब वह देखते हैं कायरव उनके लिए फनी इमोजी डिजाइन की अंगूठी सिलेक्ट किया है। वह वंश से सलाह ले रहा है। दोनो कॉयरव को समझाने के लिए योजना बनाते हैं। दोनो तरह के फनी तरीके अपनाते हैं कायरव को समझाने की। पर कायरव नहीं सुनता। इसके बाद कार्तिक और नायरा कायरव की खुशी के लिए उसकी पसंद की अंगूठी पहनने का फैसला करते हैं।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: शादी से पहले नायरा और कार्तिक ने किया एक दूसरे से ये वादा]

 

Advertisement