Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: नायरा ने घरवालो के सामने खोली लव और कुश की पोल

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta kya Khalata hai) में नायरा (Shivangi Joshi) त्रिशा के बारे में सोचकर परेशान है। वह घरवालो के सामने लव और कुश को लाकर उनकी पोल खोल देती है।

766

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta kya Khalata hai) में 11 फरवरी को दिखाया गया कि लव अपनी फ्लाइट कैंसल होने के लिए त्रिशा पर आरोप लगा रहे हैं। वह सुबह त्रिशा के उठने से पहले घर छोड़कर जाने का प्लान बना रहे हैं। यहां नायरा (Shivangi Joshi) त्रिशा के बारे में सोचकर परेशान है कि उसने ‘एल’ अक्षर पर रिएक्ट क्यों किया था। उसे लव और कुश पर शक है। वहीं लव कुश के हाथो में बंधे हुए बैंड को देख नायरा का शक और भी गहरा हो जाता है। वह उनके मोबाइल को देख लेती है।

Advertisement

सुबह होते ही लव और कुश घर छोड़ने के लिए तैयार हैं। नायरा से बिना मिले ही वह घर वालो से विदा लेकर बाइक लेकर निकल जाते है। दूसरी तरफ त्रिशा से एक बार फिर नायरा पूछताछ में लग जाती है। वह उसे एल अल्फाबेट के ज़रिए जानने की कोशिश करती है कि उसके आरोपी कौन है।

इसके बाद दिखाया गया है कि लव और कुश बाइक तेजी से भगाते हुए नज़र आ रहे हैं। कुछ देर बाद दोनो रूक जाते हैं घर से निकलजाने पर खुशियां व्यक्त कर रहे हैं। लेकिन दूबारा बाइक दौड़ाते ही उनके सामने नायरा बाइक लेकर आ जाती है। नायरा को देख दोनो घबरा जाते हैं।

वह लव और कुश से पूछती है कि उन्होंने ने ही की है न त्रिशा के साथ जबरदस्ती है। वह त्रिशा और लव कुश के बीच घटी पुरानी घटनाओं का जिक्र करते हुए कहती है कि, सब कुछ उसकी आंखो के सामने हो रहा था पर फिर भी नहीं समझ हो पाई है। वह लव और कुश के कॉलेज खुलने वाले झूठ का पोल भी खोल देती है। इसी डर से कुश को अस्थमा का अटैक आना शुरू हो जाता है।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: त्रिशा से उसके आरोपियो का नाम जानने में नाकाम हुए कार्तिक-नायरा]

घरवाले नायरा को लेकर परेशान है। तब नायरा लव और कुश को लेकर घर पर आ जाती है। कार्तिक के सवाल पूछने पर नायरा कहती है कि त्रिशा के दोषी लव और कुश है। यह सुनने के बाद घरवालो के होश उड़ जाते हैं।

 

Advertisement