Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: आखिरकार कार्तिक-नायरा की हुई सगाई, जानिए कौन सगाई में नहीं आई?

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में आखिरकार हुई कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा  (Shivangi Joshi) की सगाई। वहीं अक्षत भी जेल से छूट गया है।

1,070

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में 12 दिसंबर को दिखाया गया कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा  (Shivangi Joshi)की सगाई की तैयारी चल रही है घर में। कार्तिक की दादी की चिंता बढ़ रही है कि वेदिका कार्तिक को तलाक देगी या नहीं, कहीं उसका मन बदल न जाए। यहां समर्थ और गायू के बीच बहस चल रही है बच्चे को लेकर। पर समर्थ उसे समझाता है कि आनेवाला बच्चा वंश का अच्छा दोस्त बन सकता है। गायू समझ जाती है और समर्थ से माफी मांगती है।

Advertisement

सगाई पार्टी में कायरव सभी घरवालो को बुलाता है रिंग एक्सचेंज के लिए। कार्तिक और नायरा भी आ जाते हैं। दोनो को डर लग रहा है कि सगाई के लिए कायरव ने जो फनी अंगूठी चुनी है कहीं घरवाले इसका मजाक न बना दें। पर वे तब सरप्राइज़ हो जाते हैं, जब उन्हे फनी अंगूठी की जगह एक खूबसूरत अंगूठी दिखाई देती है। जब वह कायरव से उस फनी अंगूठी के बारे में पूछते हैं, तब वह बताता कि वहअंगूठी उसकी दोस्त के लिए थी। दोनो कायरव को शुक्रिया करते हैं।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: शादी से पहले नायरा और कार्तिक ने किया एक दूसरे से ये वादा]

सगाई के दौरान अखिलेश सुरेखा से माफी मांगता और नये जीवन की शुरूआत के लिए पूछता है। सुरेखा भी मान जाती हैं। इसके बाद गाने बजाने के बीच कार्तिक और नायरा रोमांटिक अंदाज में घरवालो के सामने सगाई कर लेते हैं। हालांकि इस सगाई में वेदिका नहीं आती है। वहीं अक्षत भी जेल से छूट गया है। यहां सगाई बाद पार्टी से छुपकर कार्तिक और नायरा रोमांस कर रहे हैं।

 

Advertisement